‘श्रीदेवी की बेटी ने ‘मॉम’ के लिए अदनान का नाम सुझाया था’

श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ से फिल्म निर्देशन में डेब्यू कर रहे रवि उदयवार ने कहा कि दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी कपूर ने फिल्म में पिता के किरदार के लिए पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी के नाम का सुझाव दिया था।'श्रीदेवी की बेटी ने 'मॉम' के लिए अदनान का नाम सुझाया था'

उदयवार ने मुंबई से टेलीफोन पर आईएएनएस को बताया, “जाह्न्वी ने ही अदनान सिद्दीकी का नाम सुझाया था, जब हम फिल्म कलाकारों का चयन कर रहे थे। हम पिता के किरदार के लिए किसी को ढूंढ रहे थे तो जाह्न्वी ने हमसे कहा कि मैंने अदनान सिद्दीकी नाम के अभिनेता को देखा है जिन्होंने एंजेलिना जोली के साथ फिल्म ए माइटी हार्ट में काम किया था। मैंने भी इस फिल्म को देखा था, इसलिए मैंने उनसे बात की और उन्हें इसमें शामिल कर लिया।”

अदनान के अलावा इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली भी शामिल हैं, जो श्रीदेवी की बेटी की भूमिका निभा रही हैं। 

उन्होंने कहा, “अदनान और सजल के साथ काम करना मजेदार रहा। वे उत्कृष्ट कलाकार हैं। इन्होंने बहुत अच्छा काम किया है।”

‘मॉम’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी शामिल हैं। 

उदयवार ने कहा कि ‘मॉम’ को बनाने के पीछे का विचार एक मां और बेटी के संबंध की खोज और उसमें जटिलता को शामिल करना था।

उन्होंने कहा, “मुझे वास्तव में संबंधों की जटिलताओं से प्यार है, जहां चीजें बोलतीं नहीं लेकिन आप इसकी समस्याओं को महसूस कर सकते हैं। मैं इस सवाल का जवाब देने की कोशिश कर रहा हूं कि एक मां होने का मतलब क्या है? यह एक काल्पनिक कहानी है, लेकिन आज के समय में यह प्रासंगिक है।” 

इस फिल्म को बनाने की प्रक्रिया 2014 में शुरू हुई थी, जब उदयवार ने श्रीदेवी के पति व फिल्म निर्माता बोनी कपूर से मुलाकात की थी।

उन्होंने कहा, “हमने कुछ विषयों पर चर्चा की और मुझे इनमें से एक यह विषय पसंद आया, जो एक मां व बेटी के बारे में बात करता है। मैं हमेशा से श्रीदेवी को मुख्य किरदार के रूप में देखना चाहता था। उन्होंने मुझसे कहा कि आपको श्रीदेवी को इस किरदार के लिए तैयार करना होगा अगर उन्हें यह पसंद आया तो हम इसे बनाएंगे।”

 
loading...

You May Also Like

English News