श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाह्नवी ने शेयर की भावुक तस्वीर

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रहीं श्रीदेवी की आज जन्मदिन है। मां के 55वें बर्थडे के मौके पर भले ही वह जिंदा न हों लेकिन बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की भावुक कर देने वाली एक तस्वीर को शेयर की है। यह एक पुरानी तस्वीर है जिसमें श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ छोटी जाह्नवी कपूर भी हैं। जाह्नवी अपनी मां की गोद में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर की ड्रेस और टोपी में जाह्नवी बहुत ही प्यारी लग रही हैं।जाह्नवी ने इस तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब मां श्रीदेवी की याद में बेटी जाह्नवी ने कोई तस्वीर शेयर की हो। इसके पहले भी जाह्नवी ने मां के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रही थे। आपको बता दें कि पिछले साल पत्नी श्रीदेवी के जन्मदिन के मौके पर पति बोनी कपूर ने एक पार्टी का आयोजन किया था। उनकी पार्टी में इंडस्ट्री के कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। उस पार्टी की तस्वीरों को खुद श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

बोनी कपूर ने मीडिया से बातचीत में पत्नी श्रीदेवी को याद करते हुए कहा, यहां कुछ हीरो और लीजेंड हैं। हीरो हमेशा याद किए जाते हैं और लीजेंड कभी भी मरते नहीं है और श्रीदेवी ने सभी के साथ हर पल को जिया है, उनके परिवार को उनकी कमी बहुत खलती है।’ वहीं जाह्नवी कपूर ने अपने 21वें जन्मदिन के मौके पर अपनी मां को बहुत याद किया था। जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- ‘अपने जन्मदिन के मौके पर मैं बस आप सभी से यही कहना चाहती हूं कि आप अपने माता-पिता को प्यार करें, उन्हें प्यार दीजिए और अपने प्यार का एहसास कराने की कोशिश करिए।’

जाह्नवी ने आगे लिखा- ‘उन्होंने आपको जन्म दिया है। मैं भी चाहूंगी कि आप मेरी मां को भी हमेशा प्यार से याद करते रहें और भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।’ आपको बता दें कि बीते 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हुआ था। वैसे तो पहले कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत की खबर आई थी। हालांकि बाद में पता चला कि बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी। 28 फरवरी 2018 को मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया था।

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

You May Also Like

English News