श्रीदेवी ने रिलीज से पहले देखी थी जाह्नवी की फिल्म, ये था र‍िएक्शन

श्रीदेवी की मौत के बाद सबसे ज्यादा इस बात की चर्चा थी क‍ि वो अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर देख नहीं सकीं. लेकिन Vogue मैग्जीन के एक इंटरव्यू में करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया कि जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का 25 मिनट का फुटेज श्रीदेवी ने देखा था. फुटेज देखने के बाद उन्होंने जाह्नवी को स्पेशल ट‍िप्स भी दिए थे.

जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के साथ हुए इंटरव्यू में बताया कि मां ने मुझे पहली बार देखकर यही कहा था कि फुटेज में तुम्हारा मस्कारा काफी फैल गया है, जो तुम्हे भी ड‍िस्टर्ब कर रहा है. दूसरी चीज उन्होंने कही थी कि तुम कभी चेहरे पर किसी चीज को नहीं सकी.

जाह्नवी ने बताया कि मैंने लंदन के एक्ट‍िंग स्कूल में पढ़ाई की है. मुझे वहां पहली बार छोड़ते हुए मां ने यहीं कहा था कि कमल को कीचड़ में छोड़ रही हूं. इसकी वजह थी कि मां नहीं चाहती थी कि मैं फिल्मी दुन‍िया में कदम रखूं. वो खुशी के फिल्मों में आने को रिलैक्स थीं. उन्हें हमेशा लगता था कि मैं बहुत सेंस्ट‍िव हूं.

जाह्नवी ने इंटरव्यू में बताया कि दुबई निकलने से पहले मैं मां के साथ समय नहीं बिता सकी थी. पूरा दिन शूट के बाद घर पर उनसे देर शाम मुलाकात हुई थी. मुझे हमेशा मां ही सुलाया करती थी, उस दिन भी रात मैंने उनसे सुलाने को कहा था. लेकिन मां शादी में जाने की तैयार‍ियों में काफी व्यस्त थीं. मैं अपने कमरे में जाकर सो गई, मुझे याद है देर रात वो मेरे कमरे में मुझे सुलाने आईं थी, नींद में भी मैं उनके हाथों को अपने माथे पर महसूस कर रही थी.

बता दें श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस में बन रही धड़क फिल्म से अपना फिल्मी कर‍ियर शुरू करने वाली हैं. फिल्म से पहले जाह्नवी का मैग्जीन फोटोशूट वायरल हो गया है. फोटोशूट में जाह्नवी ग्लैमरस अंदाज में अंदाज में नजर आ रही हैं.

You May Also Like

English News