श्रीदेवी से जुदा होकर भावुक हुए बोनी कपूर कहा- बयां नहीं कर सकता दर्द…

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी के निधन के बाद से ही पूरा देश गम में डूबा हुआ है. श्रीदेवी के निधन से उनके पति बोनी कपूर और बेटियां ख़ुशी और जान्हवी दोनों ही बहुत दुखी थे. पत्नी के चले जाने के बाद बोनी कपूर ने पहली बार अपनी भावनाए व्यक्त की है. बोनी कपूर ने ट्वीटर के जरिये अपनी पत्नी को याद किया और भावुक होकर उनके लिए एक पत्र लिखा.श्रीदेवी से जुदा होकर भावुक हुए बोनी कपूर कहा- बयां नहीं कर सकता दर्द...

पत्र में बोनी ने लिखा कि-

”एक दोस्त, पत्नी और दो युवा बेटियों की मां को खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. पहली बार कपूर फैमिली का बयान- श्रीदेवी की तरह बेटियों को भी मिलेगा आपका प्यार

मैं अपने दोस्त, परिवार, सहयोगी, शुभचिंतक और अनगिनत फैन्स का आभार जताना चाहूंगा, जो इस घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट और प्यार मिला. वे पिलर की तरह ताकत बनकर मेरे, जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े रहे.

दुनिया के लिए वो उनकी ‘चांदनी’ थी, कमाल की एक्ट्रेस थी, उनकी श्रीदेवी थी, लेकिन मेरे लिए मेरा प्यार थी, मेरी दोस्त, मेरी बेटियों की मां, मेरी पार्टनर. मेरी बेटियों के लिए वो सब कुछ थी. उनकी जिंदगी थी. वो धुरी थी जिसके आसपास हमारा परिवार चलता था. मेरी सबसे गुजारिश है कि हमारी निजता की जरूरतों का सम्मान करें. ]इस समय मेरी चिंता यही है कि मेरी बेटियों की हिफाजत कैसे होगी? अब श्री के बिना आगे वे कैसे अपना रास्ता इख्त‍ियार करेंगी? वो हमारी जिंदगी, ताकत और मुस्कुराने की वजह थी.” 

आपको बता दे श्रीदेवी ने जब अपनी अंतिम सांसे ली उस वक्त बोनी उनके साथ ही थे. बुधवार को श्रीदेवी 6 किलोमीटर की आखिरी यात्रा के बाद विले पार्ले स्थित के पवन हंस शमशान गृह में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने ही उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी.

You May Also Like

English News