श्रीनगर मुठभेड़: सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को किया ढेर, 1 जवान घायल

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ का दौर थम नहीं रहा है. जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के पुराने इलाके छत्‍ताबल में आतंकियों की ओर से गोलीबारी की गई. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर ल‍िया है.  इस हमले में 1 जवान के घायल होने की खबर है. वहीं एक आतंकी की मारे जाने की भी खबर है.सूत्रों के अनुसार सुबह 4 बजकर 25 मिनट पर जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस और सीआरपीएफ श्रीनगर के करण नगर और छत्‍ताबल इलाके में नाकाबंदी कर रही थी. उसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी हुई.  सीआरपीएफ के एक जवान इस गोलीबारी में घायल हुआ है. गोली उसकी दाहिने पैर में लगी. जवान की हालत स्‍थिर बताई जा रही है.

वहीं पुलवामा में भी एक पुलिस अधिकारी पर आतंकी हमले की सूचना आई है. हमले में घायल पुलिस अध‍िकारी शौकत अहमद को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

सूत्रों के अनुसार कुछ आतंकी छत्‍ताबल इलाके में ही छ‍िपे हुए हैं. इसी इलाके में गोलीबारी हुई थी. बताया जा रहा है कि सुरक्षा बल के जवान आतंकवादियों को घेरे हुए हैं. दोनों तरफ से भारी गोलीबारी की बात भी कही जा रही है. मुठभेड़ जारी है.

सूत्रों के अनुसार सुबह 4 बजकर 25 मिनट पर जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस और सीआरपीएफ श्रीनगर के करण नगर और छत्‍ताबल इलाके में नाकाबंदी कर रही थी. उसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी हुई.

सीआरपीएफ के एक जवान इस गोलीबारी में घायल हुआ है. गोली उसकी दाहिने पैर में लगी. जवान की हालत स्‍थिर बताई जा रही है.

You May Also Like

English News