श्रीलंकाई खिलाड़ी ने बीन बजाकर मुश्फिकुर को चिढ़ाया, फोटो वायरल

मौजूदा टी-20 ट्राई सीरीज में मुश्फिकुर रहीम का ‘नागिन डांस’ सुर्खियों में रहा. मुश्फिकुर ने इस सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में नागिन डांस कर जीत का जश्न मनाया था. उधर, श्रीलंका के खिलाड़ी भी पीछे नहीं हटे. बांग्लादेश के खिलाफ अगले मैच में अमिला अपोंसो सपरे के तरह बीन बजाने जैसी मुद्रा में दिखे.श्रीलंकाई खिलाड़ी ने बीन बजाकर मुश्फिकुर को चिढ़ाया, फोटो वायरलदरअसल, शुक्रवार को 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेशी धुरंधर मुश्फिकुर रहीम (28 रन) को अपोंसो ने कैच करवाया. मुश्फिकुर का बेशकीमती विकेट लेते ही अपोंसो बीन बजाने लगे. इसके बाद तो पूरे स्टेडियम में मौजूद श्रीलंकाई समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया.

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपोंसो के बीन बजाने को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए हैं- 

ट्राई सीरीज का फाइनल रविवार को भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा. कप्तान तिसारा परेरा और कुशाल परेरा के अर्धशतकों की मदद से श्रीलंका ने शीर्षक्रम के पतन से उबरते हुए 7 विकेट पर 159 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश ने 19.5 ओवर में आठ विकेट पर 160 रन बनाए.

मैच का आखिरी ओवर काफी तनावपूर्ण रहा, जिसमें बांग्लादेश को जीत के लिय 12 रन चाहिए थे. मुस्ताफिजुर रहमान दूसरी गेंद पर रन आउट हो गए जिसके बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों और श्रीलंकाई फील्डरों मे झड़प हो गई. दोनों अंपायरों को बीच बचाव करना पड़ा और कप्तान शाकिब अल हसन ने अपने खिलाड़ियों को मैदान से वापिस आने का इशारा किया.

आखिरकार बांग्लादेशी बल्लेबाज मैदान पर आए और महमूदुल्लाह ने चौका तथा छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. वह 18 गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 43 रन बनाकर नाबाद रहे.

You May Also Like

English News