श्रीलंकाई खिलाड़ी की ये हरकत देखकर ताली बजाते रह गए विराट, देखे VIDEO

श्रीलंका के युवा क्रिकेटर सदीरा समरविक्रमा ने टीम इंडिया के खिलाफ दिल्ली टेस्ट के चौथे दिन फील्डिंग का एक बेहतरीन प्रयास किया। उनके इस एफर्ट को देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शक जोश से भर गए और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी अचंभित रह गए।श्रीलंकाई खिलाड़ी की ये हरकत देखकर ताली बजाते रह गए विराट, देखे VIDEOइंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने इस खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

दरअसल, सुरंगा लकमल की बाउंसर पर रोहित शर्मा ने एक पुल शॉट जमाया, जो हवा में डीप मिडविकेट की दिशा में गई। युवा सदीरा ने दाई ओर अपनी बॉडी पूरी स्ट्रेच की और कैच लेने का बेहतरीन एफर्ट किया। हालांकि, उनके हाथ से गेंद छूट गई और यह कैच लेना संभव नहीं हो सका।

भले ही समरविक्रमा यह कैच लेने में कामयाब नहीं हुए, लेकिन उनका एफर्ट देख स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने ताली बजाकर क्रिकेटर की हौसलाअफजाई की। श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चंडीमल सहित पूरी टीम के खिलाड़ियों ने ताली बजाकर सदीरा समरविक्रमा का हौसला बढ़ाया।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी श्रीलंकाई क्रिकेटर के एफर्ट से मंत्रमुग्ध नजर आए और उन्होंने क्रीज में पहुंचने के बाद बल्ले और ग्लोव के सहारे ताली बजाई। यह मैच के आकर्षण का केंद्र बन गया।

रोहित ने इस मौके का फायदा उठाया और अर्धशतक जमाया। इसके बाद टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी 246/5 के स्कोर पर घोषित करके श्रीलंका के सामने 410 रन का लक्ष्य रखा। इसका पीछा करते हुए लंका ने 103 ओवर में 5 विकेट पर 299 रन बनाए। तभी दोनों कप्तानों की सहमती से मैच ड्रॉ घोषित कर दिया गया। टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज 1-0 से अपने नाम की।

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News