श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैचों लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी पहुंचे कोलकाता

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया के 8 खिलाड़ी रविवार को कोलकाता पहुंच गए हैं। कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां पहुंचेंगे। स्थानीय मैनेजर ने कहा कि दोपहर होटल में सबसे पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव पहुंचे।श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैचों लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी पहुंचे कोलकातापटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी का जीता खिताब, राज्यपाल ने खिलाड़ियों का किया सम्मान

मैनेजर के मुताबिक टेस्ट टीम में वापसी कर रहे शिखर धवन इसके बाद होटल पहुंचे। टीम के छह अन्य सदस्य रविवार की रात पहुंचे, जिसमें रविचंद्रन अश्विन, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे शामिल हैं। कोच रवि शास्त्री भी रविवार की रात पहुंचे। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सोमवार सुबह कोलकाता पहुंचेंगे।

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ इस साल उसी की सरजमीं पर सभी प्रारूपों में टीम इंडिया 9-0 से क्लीनस्वीप कर चुकी है।

भारत अगर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में फिर से श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने में सफल रहता है, तो उसकी घरेलू सरजमीं पर जीत की संख्या 100 पर पहुंच जाएगी और यह उपलब्धि हासिल करने वाला वह ऑस्ट्रेलिया (234) और इंग्लैंड (212) के बाद तीसरा देश होगा। टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन वन-डे और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलना है।

You May Also Like

English News