श्रीलंका के नए कप्तान ने पहले वन-डे से पहले ही टीम इंडिया के छुडाये छक्के…!

श्रीलंका के नए वन-डे कप्तान उपुल थरंगा ने स्वीकार किया है कि टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई है कि भारत के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही वन-डे सीरीज में उनकी टीम बढ़िया प्रदर्शन करेगी। श्रीलंका को अपने घर में ही टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप झेलना पड़ा। थरंगा का मानना है कि चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया को हराने से श्रीलंका के हौसले बुलंद है और वो अपनी टीम में निरंतरता लाना चाहते हैं।श्रीलंका के नए कप्तान ने पहले वन-डे से पहले हीओ टीम इंडिया के छुडाये छक्के...!
 
श्रीलंका ने टीम इंडिया के खिलाफ द ओवल में संयुक्त रूप से अपने सबसे बड़े लक्ष्य का सफल पीछा किया था। तब लंका ने भारत के खिलाफ तीन विकेट खोकर 322 रन का लक्ष्य हासिल किया था। थरंगा उस मैच में नहीं खेले थे, क्योंकि धीमी ओवर गति के कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया था। 

 अभी अभी: कप्तान कोहली ने किया ये बड़ा ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह

थरंगा ने मैच से पूर्व कहा, ‘हमने चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को हराया था, जो हमारे लिए सकारात्मक है। हम किसी भी टीम को हराने का दम रखते हैं। एक कप्तान के रूप में मैं यह कह सकता हूं कि हमें निरंतर रहने की जरुरत है। हम पिछले दशक में सफल रहे। मगर पिछले 18-20 महीनों में हमारा प्रदर्शन स्तर का नहीं रहा है। हमें अधिक निरंतर रहने की जरुरत है।’

थरंगा ने कहा कि वो पहले वन-डे में दो तेज गेंदबाजों के साथ मैदान संभालेंगे जबकि पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज कुछ ओवर करके गेंदबाजी विभाग में संतुलन पैदा करेंगे। ऑलराउंडर ने चैंपियंस ट्रॉफी में वापसी करने के बाद से गेंदबाजी नहीं की, लेकिन अब वो गेंदबाजी करने के लिए तैयार हैं। थरंगा ने कहा, ‘हम दो तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेंगे और मैथ्यूज भी कुछ ओवर गेंदबाजी करेंगे। उनके गेंदबाजी करने से हमारा गेंदबाजी विभाग संतुलित बनेगा।’

अभी अभी: पूर्व हॉकी खिलाड़ी का हुआ मर्डर, शराब के नशे में पत्नी ने किया….

थरंगा को पहली बार नियमित कप्तानी की जिम्मेदारी मिली है। इससे पहले उन्होंने 14 वन-डे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैचों में टीम का नेतृत्व किया है, लेकिन तब उन्होंने कार्यवाहक कप्तान की भूमिका अदा की।

 

You May Also Like

English News