जयासूर्या की अध्यक्षता वाली श्रीलंका क्रिकेट की चयन समिति को बोर्ड ने दिया, छह महीनों का विस्तार

दिग्गज बल्लेबाज सनथ जयासूर्या की अध्यक्षता वाली श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) की चयन समिति को बोर्ड ने छह महीनों का विस्तार दिया है। इस बात की पुष्टि बोर्ड ने मंगलवार को की। इसका मतलब है कि 2017 के अंत तक जयासूर्या मुख्य चयनकर्ता के रूप में कार्यरत रहेंगे।  जयासूर्या की अध्यक्षता वाली श्रीलंका क्रिकेट की चयन समिति को बोर्ड ने दिया, छह महीनों का विस्तार

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, जयासूर्या को 2013 में यह पद सौंपा गया था, लेकिन 2015 में हुए विश्व कप में बुरे प्रदर्शन के बाद उन्हें इस पद से हटा दिया गया था। हालांकि पिछले साल भारत की मेजबानी में हुए टी-20 विश्व कप से पहले उन्हें वापस मुख्य चयनकर्ता की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। 

एसएलसी के क्रिकेट मैनेजर अशंका गुरुसिंहा भी चयनसमिति में बने रहेंगे। इस समिति में इन दोनों के अलावा जयासूर्या के पूर्व सलामी जोड़ीदार और विकेटकीपर रोमेश कालुवितरणा, रंजीथा मादुरासिंघे और एरिक उपाशांथा भी शामिल हैं। 

इस समिति के कार्यकाल को ऐसे में समय विस्तार दिया गया है जब टीम को उसके बुरे प्रदर्शन के लिए कोसा जा रहा है। इंग्लैंड में पिछले महीने खत्म हुई चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम ग्रुप दौर से ही बाहर आ गई थी। वहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जा रही मौजूदा सीरीज में उसे पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

 

You May Also Like

English News