श्रीलंका दौरे के लिए करुण नायर को दिखाया जा सकता है, टीम इंडिया से बाहर का रास्ता….

इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल चेन्नई टेस्ट में जब करुण नायर ने तिहरा शतक जमाया था तो उनको लेकर पूरे क्रिकेट जगत में चर्चाएं होना शुरू हो गई थी. इस मैच में इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए नायर ने तेज तर्रार तिहरा शतक जमाया था. इस तरह से वह भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट इतिहास में तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए थे.श्रीलंका दौरे के लिए करुण नायर को दिखाया जा सकता है, टीम इंडिया से बाहर का रास्ता....

जिस तरह से नायर ने उस मैच में हाथ दिखाए थे ऐसे में उन्हें टीम इंडिया का भविष्य माना जा रहा था और इस तरह से उन्होंने प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाने के लिए अजिंक्य रहाणे को चुनौती दे दी थी. लेकिन नायर का जलवा ज्यादा दिन तक बरकरार नहीं रह सका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में वह बुरी तरह से फेल रहे. उन्होंने इस सीरीज में खेले तीन मैचों में 26, 0, 23, और 5 के स्कोर बनाए थे.

टीम इंडिया को इस साल अगली टेस्ट सीरीज जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ खेलनी है. चीजों को देखते हुए, करुण नायर को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. दरअसल, करुण नायर को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाने वाली इंडिया ए टीम में शामिल किया गया है.

इंडिया ए दक्षिण अफ्रीका में ऑस्ट्रेलिया ए और दक्षिण अफ्रीका ए के साथ त्रिकोणीय सीरीज खेलेगी. यह सीरीज टीम इंडिया के श्रीलंका के साथ खेले जाने वाले टेस्ट के दौरान ही शुरू होगी. दोनों ही सीरीज 26 जुलाई से शुरू हो रही हैं. ऐसे में इसकी प्रबल संभावनाएं हैं कि नायर को टीम में जगह नहीं दी जाएगी.

You May Also Like

English News