श्वेता तिवारी की बेटी अब बॉलीवुड में एंट्री,इस स्टार के साथ करेंगी डेब्यू

टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की बड़ी बेटी पलक तिवारी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है. उनकी बेटी दर्शील सफारी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं.श्वेता तिवारी की बेटी अब बॉलीवुड में एंट्री, करेंगी इस स्टार के साथ डेब्यूयह भी पढ़े: ब्रेकिंग न्यूज़: सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स में लैपटॉप बैन करेगा अब अमेरिका…

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कहा है कि उनकी बेटी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है और कुछ प्रोजेक्ट पर बातचीत चल रही है. उद्योग सूत्रों ने बताया कि श्वेता की बेटी पलक ‘तारे जमीन पर’ फिल्म से फेमस होने वाले दर्शील सफारी के साथ फिल्म ‘क्वीकि’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर सकती है. 

वायरल मैसेज: नहीं रही टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, जानिए क्या है सच

श्वेता ने कहा, ‘हां, पलक फिल्म डेब्यू करने जा रही है. दर्शील के साथ एक फिल्म के लिए भी उसकी बातचीत हो रही है. ऑफिशियल बयान जल्द ही जारी किया जाएगा. 

श्वेता तिवारी ने की थी मनोज तिवारी के CM बनने की भविष्यवाणी

एक्ट्रेस श्वेता ने मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘परवरिश’ में काम किया है. उन्होंने रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ का एक सीजन भी जीता है और डांस रियल्टी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी भाग लिया है.

आपको बता दें कि पलक ने अपना फोटोशूट इंस्‍टाग्राम पर पोस्ट किया था, जो काफी पसंद भी किया गया. उनकी ये तस्वीरें फोटोग्राफर मैटी यादव ने क्लिक की हैं और पलक ने ज्यादातर तस्वीरों में कैप्शन के नाम पर सिर्फ मैटी को फोटो क्रेडिट दिया है.

You May Also Like

English News