श्वेता ने दिया पिता को न्यू ईयर सरप्राइज, भावुक हुए बिग बी

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने इस बार न्यू ईयर पर अपने पिता को कुछ ऐसा सरप्राइज दिया जिसे देखते ही बिग भी भावुक हो गए। बिग बी का बेटियों के प्रति हमेशा एक अलग झुकाव रहा है। फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने के बाद भी बिग बी अपनी नातिन नव्या और पोती आराध्या के साथ काफी समय व्यतीत करते हैं और उनके साथ हर खुशी बांटते हैं। इस बार श्वेता के सरप्राइज की खुशी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल व ब्लॉग से जाहिर की है।श्वेता ने दिया पिता को न्यू ईयर सरप्राइज, भावुक हुए बिग बी
 दरअसल श्वेता ने नए साल के दिन को यादगार बनाने के लिए पूरे परिवार के लिए एक शानदार डिनर तैयार किया था और उसे सरप्राइज के तौर पर सभी के लिए खुद पेश किया। श्वेता को ऐसा करते देख अमिताभ बच्चन भावुक हो गए। उन्हें अपनी बेटी का ये सरप्राइज बहुत पसंद आया।

 वहीं अमिताभ बच्चन ने जवाब में बेटी को सरप्राइज देने के लिए ट्वीटर पर श्वेता की तारीफ की। उन्होंने लिखा कि पूरे परिवार के लिए बेटी श्वेता ने एक प्यार भरा, सजावट भरा सरप्राइज डिनर तैयार किया है-डीएटीबी। अमिताभ ने अपने अगले ट्वीट में डीएटीबी का मतलब बताते हुए लिखा- डॉटर्स आर द बेस्ट (बेटियां सबसे अच्छी होती हैं)। 

 बिग बी ने अपने ब्लॉग पर भी इस सरप्राइज का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है – बहुत दिनों बाद परिवार के सदस्यों की खिलखिलाहट सुनी। बच्चे जहां भी नया साल मना रहे थे उन्होंने दुनिया के हर कोने से नए साल की बधाइयां भेजीं। बेटी एक दिन पहले ही घर आई और घर को बहुत अच्छी तरह सजाया। घर पर खाना भी बनाया जो बेहद स्वादिष्ट था। 

कंगना रनौत का खुलासा- एडल्ट फिल्में पाने के लिए क्या-क्या करती थीं

 उन्होंने लिखा कि घर के आंगन में बड़ी ही दैवीय खुशबू फैली है। उनके लिए बेटियां हमेशा से ही प्यारी रही हैं। श्वेता की तारीफ में अमिताभ ने लिखा कि वह पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत है। श्वेता उनका खास तौर पर ख्याल रखती हैं और किसी भी दिन को बहुत ही खास बना देती है। आपको बता दें कि इस बार अमिताभ बच्चन ने अपना न्यू ईयर ऋषिकेश में मनाया था।

 

You May Also Like

English News