संघ प्रमुख मोहन भागवत का बिहार दौरा शुरू…

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख डॉ. मोहनराव मधुकर राव भागवत का बहुप्रतीक्षित बिहार दौरा शुरू हो चूका है. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 10 दिवसीय बिहार प्रवास के क्रम में सोमवार को पटना पहुंच गए है. जहां उनका राजेंद्रनगर स्थित संघ के प्रदेश कार्यालय विजय निकेतन में कार्यकर्ताओ द्वारा स्वागत किया गया. मोहन भागवत तक़रीबन 12 बजे पटना पहुंचे.संघ प्रमुख मोहन भागवत का बिहार दौरा शुरू...

स्वागत के दौरान संघ कार्यालय में क्षेत्रीय प्रचारक रामदत्त चक्रधर, क्षेत्रीय कार्यवाह डॉ. मोहन सिंह, प्रांत प्रचारक रामनवमी प्रसाद सहित अन्य आरएसएस कार्यकर्ता भी मौजूद थे. पटना आने पर उन्होंने कार्यालय में रहने वाले कर्मियों से बातचीत की. डॉ. भागवत शाम में लगने वाली शाखा में शामिल हुए. गौरतलब है कि भागवत का ये बिहार दौरा पूर्व में भी काफी सुर्खियों में रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मोहन भागवत के इस दौरे को लेकर कई तरह के बयान दे चुके है.

तेजस्वी ने अपने एक बयान में बीजेपी और आरएसएस की ओर से मोहन भागवत के बिहार प्रवास पर तंज कसते हुए कहा था कि “वे फिर से बिहार में घूमने आने लगे हैं. बीजेपी के लोगों ने अभी से ही हेलिकॉप्टर लाना शुरू कर दिया है, लेकिन राजद अपने पुराने अंदाज में टेम्पू, ठेला, रिक्शा से चुनाव का प्रचार करेगा.” बहरहाल मोहन भागवत बिहार में पहुंच चुके है और वें राज्य में आरएसएस, बीजेपी और नीतीश सरकार के कामों का साँझा मुआयना करेंगे.

You May Also Like

English News