संजय और रितेश को रिप्लेस कर अजय-अनिल की जोड़ी अब बॉलीवुड मचाएगी ‘धमाल’

‘धमाल’ फिल्म सीरीज के फैंस के लिए खुशखबरी है। फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार जल्द ही इसका तीसरा पार्ट लेकर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टोटल धमाल’ फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।संजय और रितेश को रिप्लेस कर अजय-अनिल की जोड़ी अब बॉलीवुड मचाएगी 'धमाल'

यह भी पढ़े: अभी-अभी: आई ये सबसे बुरी खबर फिल्म अभिनेता के घर में हुई मौत, शोक में डूबा पूरा देश…

इसके पिछले पार्ट ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ में जहां संजय दत्त और रितेश देशमुख लोगों को गुदगुदाते नजर आए थे वहीं इस पार्ट में दोनों को अजय देवगन और अनिल कपूर ने रिप्लेस किया है। हालांकि अरशद वारसी तीसरे पार्ट में भी दिखाई देंगे।

डीएनए में छपी खबर के मुताबिक संजय दत्त के साथ तीसरे पार्ट का डिस्कशन सफल नहीं रहा। वहीं रितेश इस वक्त अपनी मराठी प्रोडक्शन फिल्म ‘शिवाजी’ में व्यस्त हैं। फिल्म के निर्देशक इंद्र भी इस बार नई कास्ट चाहते थे।

अनिल कपूर, अजय देवगन और अरशद वारसी, तीनों ही सफल कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसलिए मेकर्स इंद्र कुमार और अशोक ठाकेरिया चाहते थे कि तीनों इस फिल्म का हिस्सा बनें। अनिल कपूर और अजय ने तो इंद्र के साथ पहले भी ‘बेटा’ और ‘इश्क’ जैसी फिल्में की हैं। फिल्म में इन तीनों के अलावा जावेद जाफरी और आशीष चौधरी मुख्य भूमिका में होंगे।

You May Also Like

English News