संजय दत्त की एक और एक्टर ने की जमकर तारीफ, स्वभाव देखकर रह गये हैरान

एक्टर संजय दत्त स्टारर फिल्म भूमि में काम कर रहे एक्टर शरद केलकर ने शूट से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। जोकि खासकर तौर पर संजय दत्त से जुड़ी हुई हैं।

शरद ‘भूमि’ की शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताते हैं कि उन्हें लगा था कि संजय काफी गंभीर होंगे और वे एक ऐसे परिवार से आते हैं जिनका ओहदा बहुत बड़ा है। तो उनका भी स्टारडम उनपर हावी होगा। शुरूआत में शरद उनसे काफी दूरी भी बना कर बात करते थे, लेकिन एक दिन खुद संजय ने उन्हें टोका और कहा कि हम दोस्तों की तरह काम करेंगे। शरद बताते हैं कि संजय का स्वभाव देख कर वह हैरान थे। संजय कभी सेट पर देर से नहीं आए। वे बाकी कलाकारों से पहले सेट पर पहुंच जाते हैं। 
संजय को कभी शरद ने खाने-पीने को लेकर नाटक करते नही देखा। शरद बताते हैं कि उनका सेन्स ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है और वे अपने फैंस की बहुत इज्जत करते हैं, यह साफ नज़र आता है। आगरा में जिस तरह उन्हें लेकर फैंस की होड़ है और वे जिस तरह से उनपर प्यार बरसा रहे हैं, एक कलाकार के लिए इससे बड़ी जीत और क्या होगी। शरद ने बताया कि जब वरुण धवन और आलिया का गाना आया ‘तम्मा-तम्मा’ तो संजय ने अपने दौर की कहानी शेयर करते हुए बताया था कि, उन्हें माधुरी दीक्षित जैसी सुपर्ब डांसर के साथ स्टेप्स मैच करने में कितनी परेशानी हुई थी। उन्होंने इसके लिए कितनी मेहनत की थी।
संजय सेट के क्रू मेंबर्स का भी काफी ख्याल रखते हैं। शरद बताते हैं कि मैंने उन्हें कभी भी सेट पर किसी से ऊंची आवाज में बात करते नहीं सुना है। वे सबसे बाबू करके ही बात करते हैं। कई बार तो वह सबके कहने पर भी वैनेटी में नहीं जाते और पूरे क्रू के साथ ही खाने बैठ जाते हैं। शरद बताते हैं कि सेट पर वह लेट से न पहुंचे, इसके लिए उन्होंने कई बार पब्लिक ट्रांसपोर्ट या छोटी गाड़ी से ट्रेवल करने में भी नखरे नहीं दिखाए हैं (मीडिया में भी यह खबर आई थी)। शरद इस बात से बेहद संतुष्ट हैं कि इस फिल्म के बहाने उन्हें संजू बाबा को करीब से जानने का मौका मिल रहा है।

You May Also Like

English News