संजय दत्त को चांटा मारना इस एक्टर के लिए था मुश्किल

हाल ही में जिमी शेरगिल की फिल्म ‘फेमस’ रिलीज़ हुई है. उनके पास इस साल कई बड़ी फिल्म हैं जिनकी शूटिंग चल रही है. हाल ही में उन्होंने अभिनेता संजय दत्त के साथ फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगेस्टर 3’ की शूटिंग पूरी की है. जिमी शेरगिल ने संजय दत्त के साथ ‘दस कहानियां’, ‘एकलव्य’ और ‘मुन्न भाई एमबीबीएस’ जैसी फ़िल्में की हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जिमी शेरगिल ने संजय दत्त के साथ वाला एक वाकिया सुनाया है. जिसमें उन्होंने संजय दत्त को चांटा जड़ दिया था.हाल ही में जिमी शेरगिल की फिल्म 'फेमस' रिलीज़ हुई है. उनके पास इस साल कई बड़ी फिल्म हैं जिनकी शूटिंग चल रही है. हाल ही में उन्होंने अभिनेता संजय दत्त के साथ फिल्म 'साहेब, बीवी और गैंगेस्टर 3' की शूटिंग पूरी की है. जिमी शेरगिल ने संजय दत्त के साथ 'दस कहानियां', 'एकलव्य' और 'मुन्न भाई एमबीबीएस' जैसी फ़िल्में की हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जिमी शेरगिल ने संजय दत्त के साथ वाला एक वाकिया सुनाया है. जिसमें उन्होंने संजय दत्त को चांटा जड़ दिया था.    दरअसल यह वाकिया फिल्म 'मुन्न भाई एमबीबीएस' का है जिसमें एक सीन में जिमी शेरगिल को संजय दत्त को चांटा मारना होता है. फिल्म के लिए यह सीन काफी महत्वपूर्ण था क्यूंकि इस सीन के बाद मुन्ना भाई का किरदार फिल्म में बदल जाता है. इस सीन के लिए जिमी जिद्द पकड़ कर बैठे थे कि वो संजय दत्त को चांटा नहीं मर पाएंगे. कई बार उन्होंने राजकुमार हिरानी को भी यह बात बताई पर उन्होंने इसे अनसुना कर दिया. पर बाद में संजय दत्त ने खुद मुझे सीन की अहमियत को समझाया और एक शॉट में ही सीन शूट हो गया.    बता दें कि जिमी शेरगिल और संजय दत्त की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगेस्टर' 27 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. इस फ्रेंचाइजी के पिछले दो फ़िल्में काफी हिट रही हैं और इस बार जिमी के साथ संजय दत्त स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धुलिया ने किया है.

दरअसल यह वाकिया फिल्म ‘मुन्न भाई एमबीबीएस’ का है जिसमें एक सीन में जिमी शेरगिल को संजय दत्त को चांटा मारना होता है. फिल्म के लिए यह सीन काफी महत्वपूर्ण था क्यूंकि इस सीन के बाद मुन्ना भाई का किरदार फिल्म में बदल जाता है. इस सीन के लिए जिमी जिद्द पकड़ कर बैठे थे कि वो संजय दत्त को चांटा नहीं मर पाएंगे. कई बार उन्होंने राजकुमार हिरानी को भी यह बात बताई पर उन्होंने इसे अनसुना कर दिया. पर बाद में संजय दत्त ने खुद मुझे सीन की अहमियत को समझाया और एक शॉट में ही सीन शूट हो गया.

बता दें कि जिमी शेरगिल और संजय दत्त की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगेस्टर’ 27 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. इस फ्रेंचाइजी के पिछले दो फ़िल्में काफी हिट रही हैं और इस बार जिमी के साथ संजय दत्त स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धुलिया ने किया है.  

You May Also Like

English News