संजय लीला भंसाली के बाद करणी सेना के इस एक्टर पर साधा निशाना….

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई लेकिन रिलीज के बाद भी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। करणी सेना फिल्म के विरोध जगह-जगह प्रदर्शन और तोड़फोड़ कर रही है। अब इसकी चपेट में एक्टर अजय देवगन भी आ गए हैं।संजय लीला भंसाली के बाद करणी सेना के इस एक्टर पर साधा निशाना....

करणी सेना ने अजय देवगन के उत्तर प्रदेश स्थित हापुड़ थियेटर में तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की है। रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी में अजय देवगन के कई सिनेमाहॉल हैं। हापुड़ के पिलखुआ स्थित थियेटर में करणी सेना के लोगों ने मंगलवार को तोड़फोड़ की।

थियेटर मैनेजर ने बताया कि, ‘फिल्म ‘पद्मावत’ के टिकटों की बुकिंग के लिए खिड़की खोली गई थी। जब टिकट बुकिंग के लिए खिड़की खुली तो कुछ प्रदर्शनकारी जमा हो गए और नारे लगाने लगे। प्रदर्शनकारियों ने टिकट विंडो के शीशे को भी तोड़ दिया।’

फिलहाल अजय देवगन ने इस पूरे मामले पर कोई भी कमेंट नहीं किया है। बता दें कि अक्टूबर 2017 में अजय देवगन ने उत्तर प्रदेश में चार सिंगल स्क्रीन थियेटर खरीदे थे। अजय का सपना अपने थियेटर्स को मल्टीप्लेक्स में बदलना है। 

हापुड़ के पिलखुआ में ओम पैलेस सिनेमा हॉल भी अजय देवगन ने खरीदा था। अजय देवगन देशभर में मल्टीप्लेक्स चेन खोल रहे  हैं। उन्होंने यूपी में काफी कम थियेटर होने की बात कहते हुए इन सभी को मल्टीप्लेक्स में बदलने की बात कही थी।

You May Also Like

English News