‘संजू’ के आखिरी पोस्टर में है संजय दत्त की गिरफ्तारी

फिल्म निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का आखिरी लुक पोस्टर जारी कर दिया है। इसमें साल 1993 में पहली बार गिरफ्तार हुए संजय दत्त की छवि को दर्शाया गया है।फ़िल्म के एक पोस्टर में रणबीर कपूर साल 2013 के संजय दत्त के प्रसिद्ध पठानी स्टाइल में नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर का यह रूप हमें उस समय में ले जाता है जब संजय दत्त जेल जाने से पहले 'अग्निपथ' में अपनी भूमिका के लिए तैयार थे।  पोस्टर को साझा करते हुए राजकुमार हिरानी ने ट्वीट किया था "जब मैं रणबीर से मिलता हूं, तो मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर पाता कि वह एक साल पहले इस तरह दिखता था जब हम फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे।"    बता दें कि इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हुआ था। इस बार नए पोस्टर में रणबीर कपूर 'मुन्नाभाई' से मुलाकात करवाई गई थी।  यह पोस्टर 2003 में रिलीज हुई 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के लुक से प्रेरित है। 'मुन्नाभाई' की रिलीज के बाद ऑरेंज रंग की शर्ट और ब्लू डेनिम दर्शकों के बीच खासी लोकप्रिय हो गई थी और संजू के नए पोस्टर में रणबीर भी उसी रंग में नज़र आ रहे हैं।  'मुन्नाभाई एमबीबीएस' पहली फिल्म थी जिसमें निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। यह सुपरहिट फिल्म थी और इस फ़िल्म को आज भी खूब पसंद किया जाता है। राजू एक बार फिर मुन्ना भाई को पर्दे पर वापस ले आए हैं लेकिन इस बार रणबीर कपूर के साथ राजू ने यह वापसी की है।  निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा है 'ये पोस्टर पेश करते हुए 'मुन्नाभाई' की कई यादें घूम रही हैं। पेश हैं रणबीर कपूर।

ऐसा तब हुआ था जब संजय दत्त को पहली बार गैर-जमानती वारंट जारी करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। यह विशेष लुक टीज़र में भी बेहद वायरल हुआ था और अब निर्माताओं ने आखिरी लुक पोस्टर के रूप में इसे जारी कर दिया है।

इस पोस्टर में रणबीर हाथों में हथकड़ी बांधे हुए ब्लैक जीन्स, सफेद कुर्ता, दाढ़ी और बिखरे हुए बालों में दिखाई दे रहे हैं। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा “संजू को पहली बार 1993 में गिरफ्तार किया गया था। वह 18 महीने के लिए जेल में थे और उन्हें जमानत नहीं मिली थी। इस पोस्टर में उस समय को फिर से दोहराया गया है। #RanbirKapoor #RajkumarHiraniFilms @VVCFilms @foxstarhindi”

इस पोस्टर में रणबीर कपूर का लुक देखकर यक़ीनन आपकी आंखें एक बार फिर धोखा खा जाएंगी।

इस

से पहले ‘संजू’ के 8 मई को एक नहीं, दो पोस्टर जारी हुए थे। यह दोनों पोस्टर संजय दत्त की जवानी के दिनों की याद दिला रहे थे। 8 मई को ही संजू ने अपनी पहली फ़िल्म ‘रॉकी’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। फ़िल्म ‘संजू’ के नए पोस्टर संजय दत्त की पहली फ़िल्म के प्रीमियर से उनके लुक पर आधारित है जिसमें रणबीर कपूर एक बार फिर हूबहू संजय दत्त की तरह नज़र आ रहे हैं।

फ़िल्म के एक पोस्टर में रणबीर कपूर साल 2013 के संजय दत्त के प्रसिद्ध पठानी स्टाइल में नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर का यह रूप हमें उस समय में ले जाता है जब संजय दत्त जेल जाने से पहले ‘अग्निपथ’ में अपनी भूमिका के लिए तैयार थे।

पोस्टर को साझा करते हुए राजकुमार हिरानी ने ट्वीट किया था “जब मैं रणबीर से मिलता हूं, तो मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर पाता कि वह एक साल पहले इस तरह दिखता था जब हम फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे।”

बता दें कि इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हुआ था। इस बार नए पोस्टर में रणबीर कपूर ‘मुन्नाभाई’ से मुलाकात करवाई गई थी।

यह पोस्टर 2003 में रिलीज हुई ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के लुक से प्रेरित है। ‘मुन्नाभाई’ की रिलीज के बाद ऑरेंज रंग की शर्ट और ब्लू डेनिम दर्शकों के बीच खासी लोकप्रिय हो गई थी और संजू के नए पोस्टर में रणबीर भी उसी रंग में नज़र आ रहे हैं।

‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ पहली फिल्म थी जिसमें निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। यह सुपरहिट फिल्म थी और इस फ़िल्म को आज भी खूब पसंद किया जाता है। राजू एक बार फिर मुन्ना भाई को पर्दे पर वापस ले आए हैं लेकिन इस बार रणबीर कपूर के साथ राजू ने यह वापसी की है।

निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा है ‘ये पोस्टर पेश करते हुए ‘मुन्नाभाई’ की कई यादें घूम रही हैं। पेश हैं रणबीर कपूर।

You May Also Like

English News