संजू भाई के रोल में रणबीर को देख ऐसा था प्र‍िया दत्त का र‍िएक्शन

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू का ट्रेलर वीडियो रिलीज हो गया है. रिलीज के एक घंटे के भीतर यह ट्रेलर इंटरनेट पर छा गया. फॉक्स स्टार हिंदी के फेसबुक पेज पर इसे एक घंटे के भीतर 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. ट्रेलर को देखने के बाद संजय दत्त की बहन प्र‍िया दत्त का र‍िएक्शन सामने आ गया है.एक्टर अनिल कपूर ने भी इस ट्रेलर को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अनिल ने लिखा- माइन्ड ब्लोइंग, इसके लिए यही शब्द है. इसने मुझे निःशब्द कर दिया है.एक्टर अनिल कपूर ने भी इस ट्रेलर को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अनिल ने लिखा- माइन्ड ब्लोइंग, इसके लिए यही शब्द है. इसने मुझे निःशब्द कर दिया है.

प्र‍िया दत्त ने ट्रेलर देखकर कहा “भाई की जिंदगी को कोई 100 फीसदी नहीं उतार सकता है. लेकिन रणबीर ने जिस तरह उसे निभाया वो मुझे पसंद आया.” संजय दत्त की लाइफ में उनकी बहन प्र‍िया दत्त का रोल बहुत अहम है. कोर्ट की सुनवाई और कैद से रिहाई तक प्र‍िया हमेशा संजय के साथ मजबूती से खड़ी द‍िखाईं दी हैं.

हुए लिखा- आपकी आंखें आपकी स्क्रीन्स से चिपकी रहेंगी.

सोनम कपूर आहूजा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा यह आपको निशब्द कर देगा.

एक्टर अनिल कपूर ने भी इस ट्रेलर को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अनिल ने लिखा- माइन्ड ब्लोइंग, इसके लिए यही शब्द है. इसने मुझे निःशब्द कर दिया है.

You May Also Like

English News