‘संजू’ में आमिर को ऑफर हुआ था यह रोल, इस वजह से किया इनकार

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में लंबी-चौड़ी स्टार-कास्ट है. फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त के रोल में दिखेंगे. रणबीर के अलावा इसमें परेश रावल, विक्की कौशल, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला भी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म में आमिर खान को भी एक रोल ऑफर हुआ था.उन्होंने बताया कि मैंने संजय दत्त को पहले ही यह साफ कह दिया था कि यदि वो कोई लाइन बदलना चाहें या कोई सीन हटवाना चाहें तो ऐसा नहीं हो पाएगा.  'संजू' 29 जून को रिलीज होगी. सुनील दत्त के रोल में परेश रावल, नरगिस के रोल में मनीषा कोइराला और मान्यता दत्त के रोल में दिया मिर्जा नजर आएंगी.

आमिर को फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजय के पापा सुनील दत्त का रोल दिया था, लेकिन आमिर ने ये रोल करने से मना कर दिया. राजकुमार हिरानी ने आउटलुक को दिए इंटरव्यू में बताया- ‘आमिर मेरे दोस्त हैं. मैं जो भी स्क्रिप्ट लिखता हूं, उनके पास जरूर लेकर जाता हूं. जब मैंने उन्हें संजू की कहानी सुनाई तो उन्होंने कहा मैं भी कुछ करता हूं. मैंने उन्हें सुनील दत्त का रोल करने के लिए कहा, लेकिन वो उसी समय दंगल में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का रोल कर रहे थे. इसलिए उन्होंने सुनील दत्त का रोल करने से मना कर दिया.’

उन्होंने बताया कि मैंने संजय दत्त को पहले ही यह साफ कह दिया था कि यदि वो कोई लाइन बदलना चाहें या कोई सीन हटवाना चाहें तो ऐसा नहीं हो पाएगा.

‘संजू’ 29 जून को रिलीज होगी. सुनील दत्त के रोल में परेश रावल, नरगिस के रोल में मनीषा कोइराला और मान्यता दत्त के रोल में दिया मिर्जा नजर आएंगी.

You May Also Like

English News