‘संजू’ में संजय दत्त का रोल करने वाले रणबीर अगली फिल्म में उनसे ही लेंगे पंगा

ये मजेदार है कि फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त का रोल करने वाले रणबीर कपूर, अपनी दूसरी फिल्म में उनसे ही पंगा लेंगे। जबरदस्त चर्चा है कि ‘यश राज’ बैनर तले बनने वाली ‘शमशेरा’ में संजय दत्त विलेन बन रहे हैं। रणबीर इसमें हीरो हैं।ये मजेदार है कि फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का रोल करने वाले रणबीर कपूर, अपनी दूसरी फिल्म में उनसे ही पंगा लेंगे। जबरदस्त चर्चा है कि 'यश राज' बैनर तले बनने वाली 'शमशेरा' में संजय दत्त विलेन बन रहे हैं। रणबीर इसमें हीरो हैं।  बता दें कि करीब नौ साल बाद रणबीर कपूर और यश राज बैनर फिर साथ आ रहे हैं। इसी हफ्ते दोनों की नई फिल्म अनाउंस कर दी गई जिसका नाम है 'शमशेरा'। यह एक्शन-एडलवेंचर फिल्म होगी। इसके निर्देशन की जिम्मेदारी करण मल्होत्रा को सौंपी गई है।  यह पहली बार होगा जब संजय दत्त 'यश राज' बैनर के लिए काम करेंगे। रणबीर इससे पहले 'यश राज' के साथ दो फिल्में कर चुके हैं 'बचना ए हसीनो' और 'रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर'। यश राज ने निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ जो तीन फिल्मों की डील की है, 'शमशेरा' उसी डील का हिस्सा है। करण इससे पहले धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए 'अग्रिपथ' और 'ब्रदर्स' बना चुके हैं।  'शमशेरा' में रणबीर कपूर एक डाकू का रोल कर रहे हैं। एेसा फिल्म की टैग लाइन खुद बता रही है। टैग लाइन है 'करम से डकैत धरम से आजाद'। इस फिल्म का अनाउंसमेंट एक वीडियो के जरिए किया गया है जिसमें रणबीर के चेहरे की हल्की-सी झलक भी दिखी है। इस चेहरे पर कुछ घाव के निशान आसानी से देखे जा सकते हैं।  इस मौके पर रणबीर का बयान है ''शमशेरा' वही फिल्म है जिसकी तलाश में मैं था। बचपन से हिंदी फिल्मों को देखते हुए मैंने हीरो की जो इमेज अपने मन में बनाई, यह फिल्म मुझे वो सब करने देगी। करण मुझे अपने कम्फर्ट जोन से निकाल कर काफी कुछ नया भी करवाने वाले हैं। मैं उनका यह चैलेंज स्वीकार कर चुका हूं।'  इस फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू होना है। यह शूट अगले साल के मध्य तक खत्म हो पाएगा। रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है।

बता दें कि करीब नौ साल बाद रणबीर कपूर और यश राज बैनर फिर साथ आ रहे हैं। इसी हफ्ते दोनों की नई फिल्म अनाउंस कर दी गई जिसका नाम है ‘शमशेरा’। यह एक्शन-एडलवेंचर फिल्म होगी। इसके निर्देशन की जिम्मेदारी करण मल्होत्रा को सौंपी गई है।

यह पहली बार होगा जब संजय दत्त ‘यश राज’ बैनर के लिए काम करेंगे। रणबीर इससे पहले ‘यश राज’ के साथ दो फिल्में कर चुके हैं ‘बचना ए हसीनो’ और ‘रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर’। यश राज ने निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ जो तीन फिल्मों की डील की है, ‘शमशेरा’ उसी डील का हिस्सा है। करण इससे पहले धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए ‘अग्रिपथ’ और ‘ब्रदर्स’ बना चुके हैं।

‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर एक डाकू का रोल कर रहे हैं। एेसा फिल्म की टैग लाइन खुद बता रही है। टैग लाइन है ‘करम से डकैत धरम से आजाद’। इस फिल्म का अनाउंसमेंट एक वीडियो के जरिए किया गया है जिसमें रणबीर के चेहरे की हल्की-सी झलक भी दिखी है। इस चेहरे पर कुछ घाव के निशान आसानी से देखे जा सकते हैं।

इस मौके पर रणबीर का बयान है ”शमशेरा’ वही फिल्म है जिसकी तलाश में मैं था। बचपन से हिंदी फिल्मों को देखते हुए मैंने हीरो की जो इमेज अपने मन में बनाई, यह फिल्म मुझे वो सब करने देगी। करण मुझे अपने कम्फर्ट जोन से निकाल कर काफी कुछ नया भी करवाने वाले हैं। मैं उनका यह चैलेंज स्वीकार कर चुका हूं।’

इस फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू होना है। यह शूट अगले साल के मध्य तक खत्म हो पाएगा। रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है।

You May Also Like

English News