संजू से मिलेंगे आस्ट्रेलिया के स्टूडेंट्स, ह‍िरानी रखेंगे स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्मकार राजकुमार हिरानी और अभिनेता विक्की कौशल अगले महीने आस्ट्रेलिया में ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ (आईएफएफएम) में ला ट्रोब यूनिवर्सिटी के छात्रों के लिए फिल्म ‘संजू’ की स्क्रीनिंग रखेंगे. रणबीर कपूर अभिनीत यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है.संजू

राजकुमार हिरानी ने कहा, “विभिन्न देशों के लोग जब हमारी फिल्में देखते हैं तो यह हमेशा हमारे लिए शानदार अनुभव होता है. मैं ला ट्रोब के छात्रों के लिए ‘संजू’ की विशेष स्क्रीनिंग का इंतजार कर रहा हूं. यह उन लोगों के लिए दिलचस्प अनुभव होगा जो हिंदी फिल्मों और संजय दत्त की जिंदगी से ज्यादा वाकिफ नहीं हैं.”

‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ 10 अगस्त से शुरू होकर 22 अगस्त तक चलेगा. ‘संजू’ में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के अलावा मनीषा कोईराला, सोनम कपूर और परेश रावल जैसे कलाकार भी हैं.

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू का लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई इस फिल्म की दूसरे वीकेंड भी जबरदस्त कमाई रही. देशभर में रिलीज के दूसरे वीकेंड तक फिल्म का कुल कलेक्शन 265.48 करोड़ रुपये रहा. इसके अलावा ये उम्मीद जताई जा रही है कि ये फि‍ल्म एक दिन बाद आसानी से 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों को शेयर करते हुए फिल्म का दूसरा वीकेंड भी सुपर-स्ट्रॉन्ग बताया है. तरण ने लिखा, बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन, 300 करोड़ क्लब में एंट्री के लिए तैयार.

You May Also Like

English News