पत्नी से तलाक लेने पहुंचे कोर्ट, लेकिन हुआ ऐसा हादसा जिससे उड़ गए करिश्मा कपूर के होश

हिन्द न्यूज़ डेस्क| बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के एक्स पति संजय कपूर ने अपनी तीसरी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन की तस्वीर भी सामने आई थी. संजय और प्रिया सचदेवा काफी खुश नजर आ राझे थे वही करिश्मा के लिए एक बुरी खबर सामने आ गयी है. कुछ पहले यह बोला जा रहा था की अब करिश्मा घर भी जल्द शाहनाई बज सकती है.

क्यों की करिश्मा के बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल को उनकी पत्नि आश्रिता से तलाक लेने के लिए कोर्ट ने मंजूरी दे दी थी लेकिन अब सब उल्टा हो गया.  गुरुवार को संदीप और उनकी पत्नी डॉ आश्रिता कोर्ट में अलिमनी पर मंजूरी देने के लिए पहुंची थीं बता दें कि तलाक के बाद संदीप आश्रिता को 2 करोड़ और दोनों बच्चों को 6-6 करोड़ रुपए अलिमनी के रूप में देंगे.

आश्रिता ने पहले इस बात पर ,मंजूरी दे दी थी इसके अलावा उन्होंने कोर्ट से कोई डिमांड नहीं की थी दोनों तलक के पपेर भी साइन करने वाले थे लेकिन फिर दोनों के वकील ही आपस में भीड़ गए. दोनों तरफ के वकील को चिल्लाते देख कोर्ट ने उनको अगली तारीक दे दी जिसकी वजह से संदीप और आश्रिता का तलक नहीं हो पाया. शायद उम्मीद लगायी जा री की मामला काफी लम्बा खीचा जाये. अब करिश्मा- संदीप की शादी में काफी टाइम है जिसके लिए दोनों को काफी इंतज़ार करना पड़ेगा.

You May Also Like

English News