संपर्क अभियान: माधुरी दीक्षित और उनके पति से मिले अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से उनके जुहू स्थित घर पर मुलाकात की. इस मौके पर एक्ट्रेस के पति डॉक्टर नेने और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे.क्या है 'संपर्क फॉर समर्थन' कैंपेन  बताते चलें कि मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर समर्थन के लिए 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान शुरू किया गया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 29 मई को पार्टी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की. इस दौरान वे मशहूर हस्तियों को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे. इस अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे.  इसके अलावा केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए 1 लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे. बीजेपी कार्यकर्ता नामचीन लोगों के घर-घर जा रहे हैं और उनसे चर्चा कर रहे हैं.  BJP का महासंपर्क अभियान, अमित शाह ने बाबा रामदेव से की मुलाकात  इस कैंपेन के तहत अमित शाह कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर चुके हैं. इसमें कपिल देव, बाबा रामदेव, पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग शामिल हैं.

दोनों की इस मीटिंग की तस्वीरें सामने आई हैं. ”संपर्क फॉर समर्थन” कैंपेन के तहत अमित शाह ने माधुरी दीक्षित से मुलाकात की है. खबरें हैं कि माधुरी से मिलने के बाद अमित शाह स्वरकोकिला लता मंगेशकर से भी मुलाकात करेंगे.

क्या है ‘संपर्क फॉर समर्थन’ कैंपेन

बताते चलें कि मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर समर्थन के लिए ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान शुरू किया गया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 29 मई को पार्टी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की. इस दौरान वे मशहूर हस्तियों को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे. इस अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए 1 लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे. बीजेपी कार्यकर्ता नामचीन लोगों के घर-घर जा रहे हैं और उनसे चर्चा कर रहे हैं.

कपिल देव, बाबा रामदेव, पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग शामिल हैं.

 

You May Also Like

English News