संबंध बनाते समय लड़की ने कहा- मुझसे शादी कर लेना, तभी….

जालंधर के गांव कोहाला के राजबीर उर्फ राजा ने 17 साल की संदीप कौर का मुंह पर ईंट मारकर कत्ल कर दिया। राजा को शक था कि संदीप कौर का किसी और से अफेयर है।

 

देश की इस मशहूर एक्ट्रेस का NUDE VIDEO हुआ लीक, मिनटों में हो गया वायरल

मौका मिलते ही राजा ने लाश घर के पास एक खेत में दफनाई और घर जाकर सो गया। घटना 22 दिसंबर की है। 11 दिन बाद पुलिस ने मोबाइल कॉल की मदद से कत्ल की गुत्थी सुलझाकर लाश बरामद की।

बड़ी खबर: PM मोदी की जान को खतरा, दुनिया की सबसे खतरनाक फोर्स अलर्ट

22 साल के राजा और 17 साल की संदीप के बीच दो साल से अफेयर था। 20 दिसंबर को उसे पता चला था कि संदीप की जिंदगी में कोई और शख्स आ गया है। जब उसने संदीप से बात की तो उसने शादी करने का दबाव बनाया और मना करने पर सल्फॉस निगल खुदकुशी करने की धमकी दी।

 
इससे नाराज होकर उसने संदीप का कत्ल कर दिया। सोमवार दोपहर पुलिस राजा को गांव लेकर आई। राजा ने नायब तहसीलदार के सामने क्राइम सीन और उस जगह की निशानदेही करवाई। जहां पर लाश दफनाई गई थी। पुलिस ने राजा की निशानदेही पर लाश बरामद करने की वीडियोग्राफी करवाई।
 
पुलिस की पकड़ में आते ही कबूला जुर्म
थाना लांबड़ा में संदीप कौर की मां ने शिकायत दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी को कोई अगवा कर ले गया है। एसएचओ सुखपाल सिंह रंधावा ने जांच शुरू की तो गांव के एक युवक से पूछताछ की। उसने राजा के बारे में बताया। राजा की कॉल डिटेल में पता चला 22 की दोपहर संदीप से बात हुई थी। राजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने थोड़ी देर में ही जुर्म कबूल लिया।
 
पहले गला घोंटा, फिर मुंह पर मारी ईंट
राजबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह ट्यूबवैल मैकेनिक है। 22 दिसंबर की दोपहर संदीप कौर ने मिस कॉल दी। फोन किया तो संदीप ने देर शाम हवेली के पास मिलने के लिए बुलाया। पहले उसने संदीप के साथ संबंध बनाए फिर उसी दौरान शादी की बात हुई।  उसने संदीप से पूछा कि तुमने मुझे धोखा क्यों दिया।
 
संदीप यह बात मानने को तैयार नहीं हुई। राजा ने कहा कि उसे पता था कि संदीप झूठ बोल रही है। संदीप के बालिग होने में दो महीने बाकि थे। संदीप ने अपना सिर दीवार पर मारकर खुदकुशी की कोशिश की। गुस्से और घबराहट में राजा ने संदीप का गला घाेंट दिया। संदीप जमीन पर गिरकर तड़पने लगी तो ईंट उठाकर उसके मुंह पर दे मारी। संदीप की मौत के बाद लाश हवेली के पास झाड़ियों में छिपा दी। बाद में लाश गांव ले जाकर खेत में गड्ढा खोदकर दफना दी। आधी रात को घर पहुंचकर सो गया।
loading...

You May Also Like

English News