संबंध बनाने के लिए पूछ रहा था लेक्चरर, शिवसेना ने मुंह पर पोत दी कालिख

नागपुर कॉलेज के एक लेक्चरर के चेहरे पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कालिखा पोत दी। लेक्चरर पर आरोप है कि वह लड़की से कथित रूप से संबंध बनाने के लिए पूछ रहा था।

इस अभिनेत्री के बोल्ड सीन पर मच गया ये बड़ा बवाल

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एक नागपुर के पॉलीटेक्निक कॉलेज के लेक्चरर का चेहरा काला कर दिया। कॉलेज की लड़कियों ने लेक्चरर के खिलाफ आरोप लगाया है कि वह एक लड़की की छेड़छाड़ कर रहा था, और उससे शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रहा था। 

शिवसेना कार्यकर्ता पंकू तोतवानी का कहना है कि पीड़ित लड़की के दोस्तों ने शिकायत की जिससे बाद ही हमें इस मामले का पता चला। शिवसेना शिकायत के बाद हम कॉलेज के प्रिंसीपल से मिलने पहुंचे और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि, उनके तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई, इसलिए हमने उसका चेहरा काला कर दिया।

शिकायत में, पीड़िता ने आरोप लगाया कि गानवीर ने गंदे शब्द का इस्तेमाल किया, लेकिन जब उन्हें बताया कि वह उनकी बातों को रिकॉर्ड कर रही है तब वह अपनी बातों से पलट गए। आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (हमला या आपराधिक बल के तहत महिला को उसकी विनम्रता को अपमान करने के इरादे से महिला) के तहत दर्ज किया गया है। 

जानकारी के अनुसार परीक्षा में नकल करते हुए पकड़े जाने पर छात्रा का आईकार्ड प्रिंसिपल ने जमा करवा लिया था।  बाद में वापस करने और उसे परीक्षा में बैठने देने के लिए उससे शारीरिक संबंध बनाने की बात कही।  बताया जा रहा है कि नागपुर के धरमपेठ पॉलिटेक्निक कॉलेज का यह मामला है। फिलहाल यह घटना 13 अप्रैल की है। लेक्चरर अमित गनवीर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ये घटना उस वक्त की है जब कॉलेज में एग्जाम चल रहे थे तब इस लड़की का सेंटर जहां पड़ा था वह लेक्चरर उस परीक्षा हॉल में पर्यवेक्षक थे।

You May Also Like

English News