संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय नर्स ने की आत्महत्या

 संयुक्त अरब अमीरात में एक भारतीय महिला नर्स ने आत्महत्या कर ली। केरल की सुजा सिंह रविवार की दोपहर अल आइन अस्पताल की छत से कूद गई थी। फिलहाल, आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। सुजा जनवरी से इस अस्पताल में काम कर रही थी।दुबई। संयुक्त अरब अमीरात में एक भारतीय महिला नर्स ने आत्महत्या कर ली। केरल की सुजा सिंह रविवार की दोपहर अल आइन अस्पताल की छत से कूद गई थी। फिलहाल, आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। सुजा जनवरी से इस अस्पताल में काम कर रही थी।  अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा, "सिंह का अस्पताल प्रशासन या किसी सदस्य से कोई रंजिश नहीं थी। वह अच्छा काम कर रही थी। हमारी संवेदना उनके परिजनों के साथ है।" बताया गया है कि सुजा तलाकशुदा थी और उनके दो बच्चें हैं जो देश के बाहर पढ़ाई कर रहे हैं।  अस्पताल ने उनके बच्चों से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने शव लेने से साफ इन्कार कर दिया। प्रवक्ता ने बताया, "हम अचंभित है कि उनका परिवार शव को भारत नहीं ले जाना चाहता है। अब अस्पताल प्रबंधन उन्हें यहीं दफनाने की तैयारी कर रहा है।"

अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा, “सिंह का अस्पताल प्रशासन या किसी सदस्य से कोई रंजिश नहीं थी। वह अच्छा काम कर रही थी। हमारी संवेदना उनके परिजनों के साथ है।” बताया गया है कि सुजा तलाकशुदा थी और उनके दो बच्चें हैं जो देश के बाहर पढ़ाई कर रहे हैं।

अस्पताल ने उनके बच्चों से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने शव लेने से साफ इन्कार कर दिया। प्रवक्ता ने बताया, “हम अचंभित है कि उनका परिवार शव को भारत नहीं ले जाना चाहता है। अब अस्पताल प्रबंधन उन्हें यहीं दफनाने की तैयारी कर रहा है।”

You May Also Like

English News