संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने जताई नाराजगी, कहा- कई सांसद नहीं देते मेरे गुड मॉर्निंग का जवाब

लोकसभा चुनाव जीतने के साथ ही अपने सांसदों को टेक्नोसेवी बनाने की कोशिशों में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिशों परवान चढ़ती नहीं दिखती। सांसद नरेंद्र मोदी एप्प के जरिए पीएम की ओर से दिए गए संदेश का जवाब नहीं देते। बृहस्पतिवार को संसदीय दल की बैठक में खुद पीएम ने इस आशय की जानकारी देते हुए गहरी नाराजगी जताई। संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने जताई नाराजगी, कहा- कई सांसद नहीं देते मेरे गुड मॉर्निंग का जवाबबड़ी खबर: राज्यसभा की पांच सीटों के लिये 16 जनवरी को होने वाले चुनाव के लिए नामांकन आज से

उन्होंने कहा कि अन्य संदेशों की तो छोड़िये, चार-पांच सांसदों को छोड़ कर कोई उनके गुड मॉर्निंग का भी जवाब नहीं देता। गौरतलब है कि एक एप्प में सरकार की सभी योजनाओं-नीतियों का न सिर्फ जिक्र होता है, बल्कि इसी एप्प के जरिए सांसदों को विभिन्न योजनाओं की प्रगति की भी जानकारी दी जाती है। 

बैठक में मौजूद एक सांसद ने बताया कि इस दौरान पीएम ने तकनीकी के बेहतर इस्तेमाल की सीख देते हुए सांसदों द्वारा बरती जा रही उदासीनता का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वह प्रतिदिन सांसदों को गुड मॉर्निंग कहने के अलावा इस एप्प के माध्यम से जरूरी संदेश देते हैं। मगर हालत यह है कि ज्यादातर सांसद इसे पढ़ते तक नहीं। उन्होंने सांसदों से अपने इस व्यवहार में बदलाव लाने की नसीहत दी। 

बैठक में पीएम मोदी ने बृहस्पतिवार को ही लोकसभा में पेश किए गए तीन तलाक से संबंधित बिल का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि नारी सम्मान, स्वाभिमान और अधिकार से जुड़ा यह अहम बिल है। सांसद इस बिल की महत्ता से लोगों के परिचित कराएं। 

 

You May Also Like

English News