संसद में आज भी कभी भी उठ सकता है कर्नाटक के मंत्री के यहां IT रेड का मुद्दा…

कर्नाटक के मंत्री डीके शिवकुमार के घर पर पड़े आयकर विभाग के छापे पर संसद गुरुवार को फिर गर्मा सकती है. कांग्रेस सदन में एक बार फिर इस मुद्दे को उठा सकती है. आपको बता दें कि आयकर विभाग ने बुधवार सुबह ही मंत्री के घर छापेमारी थी. यह वही मंत्री हैं जिनके रिसॉर्ट पर गुजरात के कांग्रेस विधायक रुके हुए हैं. इनकम टैक्स की ओर से कहा गया है कि छापेमारी में शिवकुमार के घर से करीब 10 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं.

संसद में आज भी कभी भी उठ सकता है कर्नाटक के मंत्री के यहां IT रेड का मुद्दा...

बुधवार को भिड़े थे सत्ता पक्ष और विपक्ष

बुधवार को भी राज्यसभा और लोकसभा में इस मुद्दे को लेकर जमकर हंगामा हुआ था. इस मामले पर सफाई देते हुए राज्यसभा में वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि जहां पर कांग्रेस के विधायक छुपे हैं, वहां पर कुछ नहीं हुआ है. सिर्फ एक मंत्री के घर पर छापा पड़ा है, रिजॉर्ट पर छापा नहीं पड़ा है. उन्होंने कहा कि सिर्फ वहां पर छापे नहीं पड़े हैं, बल्कि 39 जगहों पर छापे पड़े हैं.

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि इस छापे की टाइमिंग और जगह पर सवाल खड़े करती है. उन्होंने कहा कि ये कोई संजोग नहीं है ये कि इस तरह के छापे पड़े.

वहीं कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पहले सिर्फ गुजरात में डर का माहौल था, अब वह माहौल दक्षिण के राज्यों में भी दिख रहा है.उन्होंने कहा कि ये छापेमारी आज ही क्यों हुई, ये एक बड़ा सवाल है. गुलाम नबी ने कहा कि बीजेपी विधायकों को 15 करोड़ रुपये बांट रही है, उनपर रेड होनी चाहिए. इसके द्वारा राज्यसभा के चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है. चुनाव आयोग को सही चुनाव करवाने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

 

You May Also Like

English News