सआदतगंज में पकड़ा गया छात्रों को स्मैक का सप्लायर 

लखनऊ सआदतगंज पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो स्कूली बच्चों को नशे का आदी बना रहा था। पुराने शहर के कई प्रतिष्ठित स्कूलों के पास इस युवक का नेटवर्क है। आरोपी सिगरेट में स्मैक भरकर छात्रों को बेचता था। 009rdp

मंगलवार को पुलिस टीम ने आरोपी को तब गिरफ्तार किया जब वह सिगरेट में स्मैक भरकर छात्रों को बेचने जा रहा था। आरोपी के पास से सिगरेट में भरी हुई स्मैक और गांजा बरामद हुआ है। एसओ शशिकांत यादव के मुताबिक गिरफ्त में लिए गए आरोपी की पहचान सआदतगंज में अम्बरगंज स्थित मौज्जमनगर निवासी इमरान उर्फ अल्ताफ के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी इमरान बाराबंकी के टिकरा इलाके से स्मैक और गांजा लाकर यहां कुछ समय से बेच रहा था। 

विदेशी सिगरेट का झांसा देकर बनाता था आदी 

एसआई पंकज कुमार त्यागी ने बताया कि हाईस्कूल व इंटर के प्रतिष्ठित स्कूलों के छात्रों से इमरान पहले दोस्ती गांठता था। फिर उन्हें मुफ्त में विदेशी सिगरेट पिलाने का झांसा देकर गांजा भरी हुई सिगरेट पिला देता था। मासूम छात्र जब नशे के आदी हो जाते थे तो नशे के बदले इमरान उनसे मोटी रकम ऐंठता था। सिपाही राजकुमार ने बताया कि छात्र जब नशे के आदी हो जाते थे तो उन्हीं के जरिए आरोपी बिक्री भी कराता था। 

मारपीट की तो पुलिस के रडार पर आया

पुलिस ने बताया कि स्मैक की पूरी कीमत न मिलने पर इमरान ने एक स्कूली छात्र से हाथापाई की थी। मौके पर ही पिकेट के सिपाही पहुंच गए, तब छात्रों ने इमरान के खिलाफ मुंह नहीं खोला था। तलाशी में भी इमरान के पास कुछ नहीं मिला था। उसके पास से स्मैक की गंध आ रही थी। यह बात पता चलते ही एसओ ने टीम गठित कर इमरान के खिलाफ जाल बिछा दिया था। 

You May Also Like

English News