सऊदी अरबः फाइव स्टार होटल में एअर इंडिया के पायलट की संदिग्ध मौत

सऊदी अरब के रियाद में एक पांच सितारा होटल के टॉयलेट में एयर इंडिया के एक पायलट की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. उनकी संदिग्ध मौत को लेकर जांच की जा रही है. लाश होटल के हेल्थ क्लब के टॉयलेट से बरामद हुई.सऊदी अरब के रियाद में एक पांच सितारा होटल के टॉयलेट में एयर इंडिया के एक पायलट की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. उनकी संदिग्ध मौत को लेकर जांच की जा रही है. लाश होटल के हेल्थ क्लब के टॉयलेट से बरामद हुई.  जानकारी के मुताबिक मृतक पायलट की पहचान कैप्टन ऋत्विक तिवारी के रूप में हुई है. जो सऊदी अरब के रियाद में होटल हॉलिडे इन में संचालित मेडन रियाद हेल्थ क्लब के टॉयलेट में मृत पाए गए.  एयर इंडिया के प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया, "हमें रियाद में हमारे पायलट की मौत की खबर मिली है, हमने उनके परिवार के साथ-साथ वहां स्थित हमारे दूतावास को भी सूचित किया है."सऊदी अरब के रियाद में एक पांच सितारा होटल के टॉयलेट में एयर इंडिया के एक पायलट की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. उनकी संदिग्ध मौत को लेकर जांच की जा रही है. लाश होटल के हेल्थ क्लब के टॉयलेट से बरामद हुई.  जानकारी के मुताबिक मृतक पायलट की पहचान कैप्टन ऋत्विक तिवारी के रूप में हुई है. जो सऊदी अरब के रियाद में होटल हॉलिडे इन में संचालित मेडन रियाद हेल्थ क्लब के टॉयलेट में मृत पाए गए.  एयर इंडिया के प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया, "हमें रियाद में हमारे पायलट की मौत की खबर मिली है, हमने उनके परिवार के साथ-साथ वहां स्थित हमारे दूतावास को भी सूचित किया है."

जानकारी के मुताबिक मृतक पायलट की पहचान कैप्टन ऋत्विक तिवारी के रूप में हुई है. जो सऊदी अरब के रियाद में होटल हॉलिडे इन में संचालित मेडन रियाद हेल्थ क्लब के टॉयलेट में मृत पाए गए.

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया, “हमें रियाद में हमारे पायलट की मौत की खबर मिली है, हमने उनके परिवार के साथ-साथ वहां स्थित हमारे दूतावास को भी सूचित किया है.”

You May Also Like

English News