सऊदी अरब में फैशन शो ड्रोन ने किया रैंपवॉक, लोगों ने बताया भूतिया शो

सऊदी अरब में महिलाओं पर सालों से कई तरह की पाबंदियां लगी हैं। हालांकि पिछले दिनों में कार चलाने और फिल्म देखने जैसी अनुमतियां मिली हैं, लेकिन फैशन शो में रैंपवॉक की अब भी मनाही है। ऐसे में हाल ही में हुए एक फैशन शो में डिजाइनर्स ने नुमाइश का अनूठा विकल्प खोजा। उन्होंने ड्रेस को ड्रोन के जरिए प्रदर्शित किया। ड्रोन ने एक के बाद एक कई ड्रेस प्रदर्शित की। यहां ऐसा पहली बार हुआ।सऊदी अरब में महिलाओं पर सालों से कई तरह की पाबंदियां लगी हैं। हालांकि पिछले दिनों में कार चलाने और फिल्म देखने जैसी अनुमतियां मिली हैं, लेकिन फैशन शो में रैंपवॉक की अब भी मनाही है। ऐसे में हाल ही में हुए एक फैशन शो में डिजाइनर्स ने नुमाइश का अनूठा विकल्प खोजा। उन्होंने ड्रेस को ड्रोन के जरिए प्रदर्शित किया। ड्रोन ने एक के बाद एक कई ड्रेस प्रदर्शित की। यहां ऐसा पहली बार हुआ।  जानकारी के अनुसार सऊदी अरब के जेद्दा की हिल्टन होटल में हुए इस शो में ड्रोन का उपयोग किया गया। इस शो की तस्वीरें सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया में वायरल हो गया और लोग इसे "भूतिया शो" बता रहे हैं।  हिल्टन इवेंट्स के प्रवक्ता ने कहा कि होटल बाजार में हर साल रमजान के दौरान यह डिस्प्ले होता है। इस बार प्रदर्शन करने वाली कंपनी ने इसे कुछ अगल तरह से करने का फैसला किया और ड्रोन का उपयोग किया।

जानकारी के अनुसार सऊदी अरब के जेद्दा की हिल्टन होटल में हुए इस शो में ड्रोन का उपयोग किया गया। इस शो की तस्वीरें सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया में वायरल हो गया और लोग इसे “भूतिया शो” बता रहे हैं।

हिल्टन इवेंट्स के प्रवक्ता ने कहा कि होटल बाजार में हर साल रमजान के दौरान यह डिस्प्ले होता है। इस बार प्रदर्शन करने वाली कंपनी ने इसे कुछ अगल तरह से करने का फैसला किया और ड्रोन का उपयोग किया।

You May Also Like

English News