जाने क्यों जाह्रवी को लेकर क्यों बहुत सख्त हो गई हैं श्रीदेवी

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें तेज हैं। हालांकि इस बात की किसी की ओर से पुष्टि नहीं की गई है। मगर सोशल मीडिया पर मां-बेटी के वायरल होते फोटोज जरूर यह संकेत देते दिखते हैं। ताजा मामला भी जाह्रवी से जुड़ा हुआ है।

जाने क्यों जाह्रवी को लेकर क्यों बहुत सख्त हो गई हैं श्रीदेवी

जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी इन दिनों अपनी बेटी के वायरल हो रहे फोटो से परेशान हैं। इस तस्वीर में जाह्नवी एक लड़के को ‘किस’ करती नजर आ रही हैं। इससे श्रीदेवी नाराज हैं। वैसे यह लड़का कोई और नहीं बल्कि जाह्नवी का बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया है।

इंतजार हुआ खत्म, इस दिन आएगा रोबोट-2 का फर्स्ट लुक

पहले भी पार्टी के दौरान इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। मगर अब लगता है कि श्रीदेवी इस बात से खासी नाराज हैं। शिखर खुद वीर पहाड़िया के भाई हैं जिनका नाम सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ जोड़ा जाता है।

बॉलीवुड के स्टार किड्स पर कैमरे की नजरें बनी रहती हैं। सूत्र बताते हैं ‘श्रीदेवी इन तस्वीरों को लेकर बिल्कुल भी खुश नहीं है। वो चाहती हैं जाह्नवी फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दें। ऐसे में श्रीदेवी ने अपने लेवल पर जाह्नवी को तुरंत ये सारी चीजें बंद करने को कहा है।’

खबरी ने कहा ‘श्रीदेवी ने जाह्नवी को फ्रेंड सर्कल में से मेल फ्रेंड्स, डेटिंग, बॉयफ्रेंड्स सभी से दूर रहने के लिए कहा है।’ यह बात कितनी सच है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल जाह्नवी को लेकर हमारी शुभकामनाएं हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करें।

 

You May Also Like

English News