सगाई की एक रात पहले रोमांटिक डेट पर स्पॉट हुए प्रियंका और निक

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस को डेट कर रही हैं. प्रियंका और निक के रिश्ते को अब तक कोई नाम नहीं मिला था लेकिन आज दोनों सगाई कर अपने रिश्ते को नई दिशा प्रदान करने वाले हैं. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक आज सगाई करने वाले है और कल यानि 19 अगस्त को प्रियंका का रोका भी हो सकता है. सगाई की एक रात पहले ही प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ स्पॉट हुईं. इन लव बर्ड्स के साथ उनका परिवार भी मौजूद था.बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस को डेट कर रही हैं. प्रियंका और निक के रिश्ते को अब तक कोई नाम नहीं मिला था लेकिन आज दोनों सगाई कर अपने रिश्ते को नई दिशा प्रदान करने वाले हैं. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक आज सगाई करने वाले है और कल यानि 19 अगस्त को प्रियंका का रोका भी हो सकता है. सगाई की एक रात पहले ही प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ स्पॉट हुईं. इन लव बर्ड्स के साथ उनका परिवार भी मौजूद था.    प्रियंका और निक अपनी-अपनी फैमिली के साथ डिनर पर गए थे. इस दौरान मीडिया ने उनके इन खास पलों की तस्वीरों को कैमरे में कैद कर लिया. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं निक और प्रियंका साथ में नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूजे का हाथ भी थामा हुआ है. प्रियंका ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी है वहीं निक ने ब्लू टी-शर्ट पहनी है. दोनों साथ में बिलकुल परफेक्ट कपल की तरह ही नजर आ रहे हैं. प्रियंका और निक के चेहरे पर उनकी सगाई की ख़ुशी साफ तौर से देखी जा सकती हैं.    इस दौरान प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा और निक के पिता ने भी शिरकत की थी. आपको बता दें निक और प्रियंका की मुलाकात कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी. प्रियंका के बर्थडे पर निक ने उन्हें बेहद कीमती रिंग भी गिफ्ट की थी. प्रियंका ने तो मीडिया को देखकर अपनी 2.1 करोड़ रूपए की रिंग भी चुप ली थी.

प्रियंका और निक अपनी-अपनी फैमिली के साथ डिनर पर गए थे. इस दौरान मीडिया ने उनके इन खास पलों की तस्वीरों को कैमरे में कैद कर लिया. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं निक और प्रियंका साथ में नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूजे का हाथ भी थामा हुआ है. प्रियंका ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी है वहीं निक ने ब्लू टी-शर्ट पहनी है. दोनों साथ में बिलकुल परफेक्ट कपल की तरह ही नजर आ रहे हैं. प्रियंका और निक के चेहरे पर उनकी सगाई की ख़ुशी साफ तौर से देखी जा सकती हैं.

इस दौरान प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा और निक के पिता ने भी शिरकत की थी. आपको बता दें निक और प्रियंका की मुलाकात कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी. प्रियंका के बर्थडे पर निक ने उन्हें बेहद कीमती रिंग भी गिफ्ट की थी. प्रियंका ने तो मीडिया को देखकर अपनी 2.1 करोड़ रूपए की रिंग भी चुप ली थी.

You May Also Like

English News