सगी बहन से ज्यादा सुंदर थी चचेरी बहन, इसलिए किया ऐसा हाल की…

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले के अभयपुरा गांव में गुरुवार सुबह एक अजीब घटना सामने आई। एक युवक ने अपनी चचेरी बहन को चाकू मार कर सिर्फ इसलिए घायल कर दिया कि वह उसकी खुद की बहन से ज्यादा सुंदर दिखती थी। जितेन्द्र बैरवा नाम के इस युवक ने अपनी सगी बहन कोमल के साथ मिलकर यह वारदात अंजाम दी।

सगी बहन से ज्यादा सुंदर थी चचेरी बहन, इसलिए किया ऐसा हाल की...पुलिस ने आरोपी युवक जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं घायल लड़की पिंकी का इलाज चल रहा है। पुलिस की जांच में सामने आया कि 16 वर्षीय पिंकी व उसके ताऊ की लड़की कोमल एक ही स्कूल और कक्षा में पढ़ती थी।

6 अप्रैल को उनकी क्लास में एक अन्य छात्रा की काॅपी खो गई। उस पिंकी के बैग में यह काॅपी मिली और पिंकी पर चोरी का आरोप लगा। लेकिन इसी रजिस्टर के पन्नों के बीच एक पत्र भी मिला।

पत्र में लिखा था कि तू (पिंकी) दिखने और पढ़ने में मुझसे (कोमल) अच्छी है। तेरे ऊपर फैंसी ड्रेस भी अच्छी लगती है और मैं खराब लगती हूं। मैं हर बार तुझसे हारती हूं। लेकिन अब मैं तेरी जिंदगी खराब कर दूंगी। इसे देखकर टीचर व पिंकी के परिजन सकते में आ गए। लिखावट मिलाई गई तो यह लिखावट पिंकी के ताऊ की लड़की कोमल की निकली। इससे रजिस्टर चोरी का इल्जाम कोमल पर आ गया। इसके बाद पिंकी व कोमल में विवाद बढ़ गया। पिंकी बैरवा ने स्कूल जाना छोड़ दिया।

पिंकी की गुरुवार को परीक्षा थी। इसलिए वह अकेले ही स्कूल जा रही थी। उसका आरोप है कि वह चांदपुर मोड़ पर पहुंची। तभी एक बाइक पर उसके ताऊ का लड़का जितेन्द्र अपनी बहन कोमल के साथ आया और सुरेश ने पिंकी के पेट में चाकू मार दिया। तब आसपास के लोगों ने पुलिस व पिंकी के परिजनों को सूचना देकर उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

You May Also Like

English News