सगे चाचा ने भतीजे की हत्या कर दफना दी लाश…

बिहार के कटिहार जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसने इंसानी रिश्तों की नींव हिला कर रख दी हैं। रुपए-पैसे के चक्कर में एक सगे चाचा पर अपने ही भतीजे की गला दबा कर हत्या कर दी। पैसे के चक्कर में सगे चाचा ने ना सिर्फ अपने भतीजे की गला दबाकर हत्या कर दी, बल्कि जुर्म छुपाने के लिए लाश को जमीन में दफन कर दिया। हद तो तब हो गई जब आरोपियों ने इस मामले को सदा के लिए दबा देने के लिए लाश के उपर पत्थर बिछा दी। ताकि इस जुर्म का रहस्य सदा के लिए जमींदोज हो जाए।

क्या है पूरा मामला-
दरअसल पूरा मामला यह है कि 14 नवम्बर को कटिहार नगर थाना क्षेत्र के अमला टोला के रहने वाले सौरभ अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सौरभ के दर्जनों मित्रों समेत अनेक लोगों से पूछताछ कर मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा।
 
 
तीन महीने पहले कटिहार के इस हाई प्रोफ़ाइल सौरभ अपहरण मामले में एक दिवसीय कटिहार बन्द भी रखा था। इसके अलावा राज्यपाल के कटिहार आगमन पर सौरभ के परिजनों ने सकुशल रिहाई की गुहार लगाई थी। लेकिन इसका कोई परिणाम नहीं निकला। आरोपियों तक कैसे पहुंची पुलिस हद तो तब हो गई जब इस पूरे मामले के दौरान आरोपी सौरभ की सकुशल बरामदगी के लिए घरियाली आंसू बहाता रहा। लेकिन एक दिन यह मामला सामने आ ही गया। मृतक के सर्विलांस और कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने ह्त्या के इस मामले में पाँच लोगों को गिरफ्तार किया हैं। जिसके निशानदेही पर लाश के जमीन में दबे होने का लोकेशन पता चला। सौरभ की लाश को बाघमारा गाँव में दफना दिया गया था। फिलहाल पुलिस जमीन खोदकर एक-एक सबूत इकट्ठे करने में जुटी हैं।

You May Also Like

English News