‘सचिन’: अ बिलिअन ड्रीम्ज’ का दूसरा गाना हुआ है लॉन्च

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुल्‍कर अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। सचिन अपनी बायोपिक फिल्‍म में खुद नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड में बतौर एक्‍टर यह उनका पहला कदम है। उनके फैंस को उनकी बायोपिक फिल्म ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ का बेसब्री से इंतजार है। उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है। इसे जानकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। सचिन की फिल्‍म का दूसरा गाना लॉन्‍च हो गया है।ये भी पढ़े: सचिन तेंदुलकर की पहली कहानी, जानिए उन्हीं की ही जुबानी

सोनम की सगाई से टूटेगा लाखों का दिल, जल्‍द बजेगी शहनाई

फैंस सचिन और उनकी फिल्‍म से जुड़ी छोटी से छोटी खबर जानने के लिए बेकरार रहते हैं। फिल्‍म के ट्रेलर के बाद इस फिल्‍म के लिए लोगों की बेकरारी ज्‍यादा बढ़ गई है। फिल्‍म के पहले गाने के बाद लोगों को इसके दूसरे गाने का बेसब्री से इंतजार था। उनका ये इंतजर अब खत्‍म हो गया है।

फिल्‍म के पहले गाने ‘हिंद मेरी जिंद’ के बाद दूसरा गाना रैप वर्जन में लॉन्‍च किया गया है। फिल्‍म का दूसरा गाना सचिन ऐन्‍थम है। यह गाना पहले भी रिलीज हो चुका है इस बार इसमें रैप डालकर इसे अट्रैक्‍टिव बनाया गया है। इसे सुनकर आप जोश में भर जाएंगे और इमोशनल भी हो जाएंगे।

सुपरहिट फिल्‍म देने के बाद भी इस एक्‍ट्रेस को करना पड़ा स्‍ट्रगल  

सुखविंदर सिंह की आवाज में लॉन्‍च किए इस गाने ‘सचिन-सचिन’ में ए.आर.रहमान ने संगीत दिया है। 2 मिनट 7 सेकेंड का ये गाना आपको सचिन से जुड़े पुराने लम्‍हों की याद दिलाता है। फिल्‍म ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ पर्दे पर इसी साल 26 मई को रिलीज हेने वाली है। फिल्म का निर्देशन जेम्स एर्सकिन ने किया है।

बता दें, इससे पहले एम एस धोनी और अजहरुद्दीन पर बायोपिक बन चुकी है। फिल्‍म एम.एस.धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी और अजहर को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। फिल्म एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी को पर्दे पर काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्स मिला था।

ये भी पढ़े: IPL: गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स आज होंगे आमने-सामने

You May Also Like

English News