सचिन के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कैसे अफ्रीकी गेंदबाजों से निपटे टीम इंडिया के बैट्समैन

टीम इंडिया के पूर्व खब्बू बल्लेबाज और सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त विनोद काम्बली ने मुंबई टी20 लीग के उद्घाटन के दौरान कहा है कि टीम इंडिया को अगर साउथ अफ्रीका में जीतना है तो उन्हें अग्रेशन के साथ मैदान पर खेलना होगा। टीम इंडिया को 2018 में कई विदेशी दौरे करने हैं, जिसकी शुरूआत साउथ अफ्रीका की बाउंसी पिचों से होनी है।  सचिन के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कैसे अफ्रीकी गेंदबाजों से निपटे टीम इंडिया के बैट्समैनटीम इंडिया ने रचा ऐसा इतिहास, वीरू के विस्फोट से टूटा सचिन का रिकॉर्ड

अफ्रीका की बाउंसी और तेज पिच पर टीम के बल्लेबाजों को अपने तकनीक और सोच दोनों में बदलाव करना होगा। इस दौर पर बल्लेबाजों को ज्यादा अग्रेशन और सकारात्मक मानसिकता के साथ अफ्रीकी गेंदबाजों का सामना करना चाहिए। 

काम्बली ने कहा कि जब मैं खेला करता था तो हमेंशा अग्रेशन और सकारात्मक सोच के साथ बल्लेबाजी करता था। कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मैच किस परिस्थित में हैं, मैं बस अपना बेस्ट देने की कोशिश करता था। 

मजबूत है टीम इंडिया
टीम इंडिया ने जिस तरह से श्रीलंका को 1-0 से मात देकर टेस्ट सीरीज जीती है वो एक मजबूत टीम की गवाही थी। टीम ने कोहली की कप्तानी में जिस तरह से लगातार 9 सीरीज जीतने में कामयाब रही है वो ये बतलाने के लिए काफी है कि ये टीम कितनी मजबूत है। मुझे पूरा यकीन है इस बार की टीम इंडिया की दौर पर शानदार प्रदर्शन करेगी। मौजूदा टीम की बैटिंग लाइन अप स्ट्रॉग हैं और कोहली खुद गजब की फॉर्म हैं। 

टेस्ट में लगातार दो शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज हैं काम्बली

विनोद काम्बली टेस्ट में लगातार दो शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज थे और हाल ही श्रीलंका से खेली गई सीरीज में कप्तान कोहली ने उनके इस रिकॉर्ड की बराबरी की है। काम्बली ने कहा कि कोहली जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसे देखकर मैं बहुत खुशी हूं। इस तरह की बल्लेबाजी करने के लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं। 

You May Also Like

English News