सचिन के बेटे अर्जुन ने इस टीम के बल्लेबाजों पर ढहाया कहर….

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का नाम उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर लगातार रोशन कर रहे हैं। अंडर-19 कूच बेहार ट्रॉफी इंटर स्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट में अर्जुन ने घातक गेंदबाजी करते हुए रेलवे के खिलाफ 36 रन देकर 4 विकेट लिए। सचिन के बेटे अर्जुन ने इस टीम के बल्लेबाजों पर ढहाया कहर....
मुंबई के सचिन जिमखाना में खेले जा रहे मुंबई और रेलवे के बीच मैच में मुंबई ने अपनी पहली पारी में यशस्वी जैस्वाल के 218 रन की मदद से 389 रन बनाए। मुंबई 389 रन का जवाब देने उतरे रेलवे बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह ढह गए और पहली पारी में मात्र 150 रन पर ही समिट गई। मुंबई की ओर से सबसे ज्यादा विकेट अभिमन्यु वशिष्ठ ने लिए। अभिमन्यु ने मात्र 30 रन देकर रेलवे के आठ बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। 

मुंबई ने मैच में रेलवे को फॉलोऑन पर खेलने के लिए मजबूर किया। पहली ही पारी तरह रेलवे के बल्लेबाज दूसरी पारी में भी फेल साबित हुए और दिन का खेल खत्म होने तक 124 रन पर सात बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। रेलवे अभी भी इस मैच में मुंबई से 115 रन पीछे है। 

रेलवे की दूसरी पारी में अर्जुन ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके। इस टूर्नामेंट में इससे पहले भी अर्जुन असम के खिलाफ बॉल से शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। 

बता दें कि अर्जुन के पिता सचिन भी एक फास्ट बॉलर बनना चाहते थे और इसके लिए वो एमआरएफ पेस अकेडमी भी गए थे। लेकिन माजूदा कोच डेनिस लिली ने उन्हें बैटिंग पर फोकस करने के लिए कहा था। लगता है सचिन के तेज बॉलर का सपना उनका बेटा अर्जुन पूरा करेगा। अर्जुन अपने पिता सचिन से हाइट में उनसे लंबे हैं और माना जा रहा है कि वो फास्ट बॉलर बन सकते हैं। 

 

You May Also Like

English News