सचिन तेंदुलकर की इस बात से शर्मिंदा होते हैं युवराज सिंह

युवराज सिंह सचिन तेंदुलकर को कितना मानते हैं, इस बात अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकते है कि युवी के फोन में सचिन का नंबर ‘गॉड जी’ के नाम से सेव है। क्रिकेट के भगवान सचिन और युवराज एक दूसरे के बेहद करीब हैं।

सचिन तेंदुलकर की इस बात से शर्मिंदा होते हैं युवराज सिंह

 इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 150 रनों की शानदार पारी खेलने वाले युवराज को सचिन ने भी बधाई दी। धोनी और युवराज को एक बार फिर पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सचिन ने दोनों की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया।

इंग्लैंड टीम को कटक वन-डे में हार के बाद लगा एक और झटका

 सचिन ने इस ट्वीट में लिखा, “क्रिकेट के सुपरस्टार और रॉकस्टार के बीच शानदार साझेदारी देखकर मजा ही आ गया।” अपने इस इस ट्वीट में सचिन तेंदुलकर ने धोनी को ‘रॉकस्टार’ और युवराज को ‘सुपरस्टार’ कहा।
 सचिन के ट्वीट पर युवराज ने कहा कि सचिन उन्हें सुपरस्टार कहते हैं। उनसे ऐसा सुनकर वो थोड़ा शर्मिंदा हो जाते हैं। उन्होंने कहा सचिन खूब मजाक करते हैं, लेकिन वो सचिन से आशीर्वाद लेते हैं। उन्होंने सचिन का शुक्रिया अदा किया।

 युवराज ने कटक के बाराबाती स्टेडियम में 127 गेंदों में 150 रनों की बेमिसाल पारी खेली थी, जिसमें 21 चौके और 3 छक्के शामिल थे। युवराज ने 6 साल बाद वनडे क्रिकेट में शतक जड़ा, जिसके बाद वो काफी भावुक हो गए।

 

You May Also Like

English News