सचिन ने किंग खान से कहा- लव यू

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ के लिए भावनाओं से भरीं शुभकामनाएं दीं। शाहरुख ने बेस्ट विशेज के साथ सचिन को ट्वीट भी किया जिसके बाद सचिन ने शाहरुख के इस ट्वीट पर एक प्यारा सा रिप्लाई दिया।

IPL के 10 सालों के इतिहास में पहली बार बना विकेटो का ऐसा रिकार्ड की

शाहरुख खान के ट्वीट का कुछ इस अंदाज में सचिन ने दिया जवाब

दरअसल, शाहरुख ने खुद की जिंदगी से सचिन को जोड़ते हुए ट्वीट किया; ‘मेरा मानना है कि जब-जब आप सफल होंगे तब-तब मैं भी कामयाबी हासिल करूंगा और अगर आप अच्छा नहीं कर पाये तो मैं भी फेल हो जाऊंगा।  दुनिया के करोड़ों लोगों की तरह मुझे भी अपने प्रेरणास्त्रोत की कमी महसूस होती है। ‘ऑल द बेस्ट सचिन’।

इस ट्वीट के बाद सचिन तेंदुलकर भी खुद को शाहरुख का शुक्रिया करने से नहीं रोक पाए।  और उन्होंने भी शाहरुख को उतने ही प्यार से थैंक्स बोला। शाहरुख को रिप्लाई करते हुए सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा।  ‘जिंदगी में हार ना होती तो कोई कभी जीतता नहीं और कुछ सीखता भी नहीं। करोड़ों की तरह ही आपके शब्दों ने छू लिया।  लव यू। ‘

सचिन पर आधारित इस फिल्म का उनके फैंस तो बेसब्री से इंतजार कर ही रहे हैं। साथ ही साथ तमाम भी हस्तियां सचिन के इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख के अलावा सुपरस्टार रजनीकांत।  माधुरी दीक्षित और श्रेया घोषाल ने भी सचिन को शुभकामनाएं दी हैं।  सचिन तेंदुलकर की फिल्म ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ 26 मई को रिलीज हो रही है।

You May Also Like

English News