सचिन ने फैन की चिट्ठी का दिया अनोखे अंदाज में जवाब, वायरल हुआ लेटर

अपने फैंस के लिए क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के प्रति दीवानगी अभी भी कम नहीं हुई है. सचिन के एक फैन ने हाल ही में उन्हें एक खत लिखा तो सचिन ने भी उस संदेश का जवाब दिया. सचिन ने इस खत की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की और यह तस्वीर वायरल हो गई.

सचिन ने दिया अनोखा जवाब अमेरिका के रहने वाले करण गांधी ने सचिन को एक चिट्ठी भेजी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैं आपको क्रिकेट खेलते हुए ही बड़ा हुआ हूं, आपके एकदिवसीय मैच देखने के लिए मैंने अपनी कई ट्यूशन क्लास छोड़ी हैं. तो सचिन ने भी इसका अपने ही अंदाज में जवाब दिया. सचिन ने लिखा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरा मैच देखने के लिए तुमने जो अपनी क्लास छोड़ी हैं, उससे तुम्हारे टीचर खुश नहीं हुए होंगे. क्या आप जानते हैं?

आप कार इंश्योरेंस प्रीमियम पर 60% तक छूट पा सकते हैं जानिए क्यों लाखों लोग CARS24 को गाड़ी बेचते हैं फंड्सइंडिया के साथ करो म्युचुअल फंड्स में शुरुवात। आपको बता दें कि इससे पहले भी सचिन कई बार अपने फैंस का दिल जीत चुके हैं. सचिन जब संन्यास लेने वाले थे तो बीसीसीआई की ओर से एक कैंपेन चलाया गया था जिसमें भाग लेकर लोग सचिन के ऑटोग्राफ ले सकते थे. सचिन कई बार सोशल मीडिया पर लोगों से सीधा संवाद भी करते हैं.

You May Also Like

English News