सचिन ने बेटी सारा के लिए चुना गया सबसे अमीर लड़का, नाम सुन पैरो तले जमीन खिसक जाएगी

सचिन तेंदुलकर एक ऐसा नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नही है . जी हाँ सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए कई ऐसे कीर्तिमान स्थापित किये जोकि इतिहास के पन्नो में सुनहरे अक्षरों में दर्ज हो गये हैं . भारत में सचिन को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है . आज सचिन को भारत में ही नही बल्कि पुरे विश्व में जाना जाता है .

जब से सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट को अलविदा कहा है तभी से मीडिया की नजर उनके परिवार पर है और जिस पर मीडिया का सबसे ज्यादा फोकस है वो है सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर . और हो भी क्यों न सारा तेंदुलकर हैं ही बेहद खुबसूरत . आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने साल 1995 में अपने से छह साल बड़ी लडकी से शादी की थी . जिनका नाम अंजली था .

शादी के बाद  12 अक्टूबर 1997 को सचिन घर में एक नन्ही सी परी ने जन्म लिया था . जिसका नाम उन्होंने सारा तेंदुलकर रखा गया था . कहा जाता है कि खूबसूरती के मामले में सारा बिलकुल अपनी माँ पर गयी है . सारा बेहद खुबसूरत है इसलिए अंदाजा लगाया जाता है कि शायद वे बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा सकती है .

इस वक्त सारा उम्र के उस पडाव पर पहुँच चुकी है . जब उनका प्यार जैसी चीज में दिलचस्पी लेना लाजमी सी बात है . आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों  सारा तेंदुलकर की लव स्टोरी की खबरे खूब सुर्खियाँ बटोर रही है . जी हाँ खबरों की माने तो उनका दिल एक शख्स पर आ गया है .

आपको बता दें कि ये शख्स कोई साधारण व्यक्ति नहीं है बल्कि बल्कि देश के सबसे अमीर परिवार मुकेश अम्बानी का बेटा ‘अनंत अंबानी’ हैं. अनंत पहले काफी मोटे थे लेकिन उन्होंने पिछले कुछ समय पहले ही डाइटिंग और व्यायाम के सहारे अपना 108 किलो वजन घटा लिया हैं. वजन घटने के बाद अनंत काफी हैण्डसम दिखाई देने लगे है .

अक्सर सारा तेंदुलकर को भी अम्बानी के घर होने वाली पार्टियों में पापा सचिन के साथ देखा जाता है क्यूंकि सचिन के भी अम्बानी परिवार के साथ अच्छे सम्बन्ध है और उन्होंने अनंत के वजन कम करने पे उनकी जमकर तारीफ भी की थी . इसलिए ये कयास लगाये जा रहे है कि शायद सचिन की बेटी और अम्बानी के बेटे अनंत का रिश्ता आगे बढ़ सकता है .

देखे ये विडियो :-

लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो कोई नही जानता क्यूंकि इसकी पुष्टि न तो अम्बानी परिवार ने की है न ही सचिन ने . अतः हम भी इस बात की पुष्टि नही कर रहे है .

 

You May Also Like

English News