सचिवालय में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वाइरल…

बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षा में मौजूद कर्मचारियों ने मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट की। एएनआई के मुताबिक बिहार के पटना में सचिवालय में तेजस्‍वी के सुरक्षाकर्मियों ने वहां मौजूद समाचार एजेंसी एएनआई के रिपोर्टर समेत अन्य पत्रकारों के साथ पहले दुर्व्यवहार किया और धक्का-मुक्की की।सचिवालय में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वाइरल...मीटिंग के बाद तेजस्वी ने कहा- भ्रष्टाचार के वक्त मैं बच्चा था, बीजेपी कर रही है साजिश

यही नहीं सुरक्षाकर्मियों ने एएनआई के रिपोर्ट के साथ मारपीट भी की। विडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि सुरक्षाकर्मी मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट कर रहे हैं। मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट करने के बाद वहां मौजूद पत्रकारों ने इसका  विरोध भी किया

गौरतलब है जांच एजेंसियों के लगातार पड़ रहे छापों से लालू परिवार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। जिनकी वजह से लालू और उनका परिवार विरोधी पार्टियों के निशाने पर है। विरोधी पक्ष लालू के दोनों बेटों के इस्तीफे की मांग कर रहा है। जबकि लालू ने तेजस्वी के इस्तीफे से साफ इनकार कर दिया है।  

28 साल के नौजवान से डर गए मोदी-शाह : तेजस्वी 

इससे पहले पटना में नीतीश कुमार की मीटिंग के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी जीरो टॉलरेंस नीति है। बीजेपी हमारे खिलाफ साजिश कर रही है। उन्होंंने कहा कि बीजेपी महागठबंधन से डर रही है। महागठबंधन अटूट है, बिहार की जनता हमारे साथ है।

प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में कर रही थी सूटिंग, फिर उनके साथ हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख पूरे बॉलीवुड की उडी रातों नींद
तेजस्वी ने कहा कि हम पीएम मोदी और बीजेपी को देश से खदेड़ देंगे। 28 साल की उम्र में हमने बहुत काम किया। मोदी और शाह ने हमारी छवि खराब करने के लिए झूठे आरोप लगाए। बीजेपी राजनीतिक षड़यंत्र कर रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि हम पिछड़े परिवार से आते हैं इसलिए हम पर आरोप लगाए जा रहे हैं। जब हम बच्चे थे उस समय हमारे ऊपर केस लगाए गए। उस समय मैं 13-14 साल का बच्चा था, मेरे मूंछ भी नहीं आई थी।  

You May Also Like

English News