ब्रेकिंग न्यूज़: सच निकला पाकिस्तान में आतंकवाद का दावा, सबसे बड़े आतंकवादी ने…

जमात-उद-दावा का सरगना और 26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने पाकिस्तान में आतंकवाद होने की बात ‘कबूल’ कर ली है। लेकिन इसका ठीकरा उसने चीन और रूस पर फोड़ा है।

ब्रेकिंग न्यूज़: सच निकला पाकिस्तान में आतंकवाद का दावा, सबसे बड़े आतंकवादी ने...

पाकिस्तान में आतंकवाद चीन की देन

शाहरुख बोले- मेरी वजह से नहीं हुई किसी की मौत और मरने वाला मेरा रिश्तेदार…

सईद के हवाले से बयान जारी कर कहा कि पाकिस्तान में आतंकवाद का षड्यंत्र रचने में चीन और रूस की भूमिका है। सईद ने कहा, पाकिस्तान को अपने वहां आतंकवाद को अंजाम देने से भारत को रोकने के लिये चीन, रूस और दूसरे देशों पर दबाव बनाना चाहिए। मगर जेयूडी द्वारा जो बयान जारी हुआ वह इससे अलग था।

जली जीभ को चुटकियों में ठीक कर देंगे ये नुस्खे, आप भी अाजमाएं

जेयूडी ने हाफिज सईद के हवाले से यह डाला का चीन और रूस, पाकिस्‍तान में आतंकी साजिशों को अंजाम देने वाले देश हैं। बाद में जेयूडी अधिकारी अहमद नदीम ने कहा कि बयान में गलती से चीन का उल्लेख पाकिस्तान में आतंकवाद के संदर्भ में कर दिया गया। 

नदीम के अनुसार, हाफिज ने कहा कि पाकिस्तानी सरकार को चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (सीपेक) को कश्मीर की आजादी से जोड़ना चाहिए और भारत को रोकने के लिए चीन एवं रूस तथा सीपेक में शामिल अन्य देशों पर दवाब बनाना चाहिए।

एक अन्य मांग में सईद ने कहा कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी कैबिनेट के सदस्यों को कश्मीर संबंधी प्रस्तावों के क्रियान्वयन की मांग को लेकर संयुक्त राष्ट्र के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन धरना देना चाहिए।

You May Also Like

English News