सट्टेबाजी में अरबाज का नाम, सलमान की लीगल टीम कर रही मदद?

शुक्रवार को IPL सट्टेबाजी मामले में ठाणे पुलिस ने सलमान खान के भाई अरबाज को समन भेजा था. जिसके बाद अरबाज पूछताछ के लिए ठाणे के क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे. इस दौरान अरबाज के साथ सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी दिखे. वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि अरबाज खान के इस केस को सलमान खान की लीगल टीम हैंडल कर रही है.पुलिस को इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के साथ अरबाज की तस्वीरें मिली थीं. जानकारी के मुताबिक, अरबाज ने इस साल आईपीएल में 2 करोड़ 80 लाख रुपये का सट्टा लगाया था. बताया जा रहा कि उन्हें इस साल काफी नुकसान हुआ है. अरबाज ने पिछले साल 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था.  पिछले महीने पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया. शुरुआती जांच में यह संकेत मिले हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकेट चल रहा था. इतना ही नहीं, डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी सट्टेबाजी रैकेट के लिंक मिलते दिख रहे हैं.  IPL सट्टेबाजी में अरबाज को समन, इन सेलेब्स पर भी लगे आरोप  पूछताछ में रैकेट के पीछे सोनू जालान का नाम सामने आया था. इसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं

पेशी से पहले अरबाज खान ने बड़े भाई सलमान खान से मुलाकात की है. वहीं पुलिस को शक है कि सोनू जालान के रैकेट के जरिए अरबाज खान ने आईपीएल मैचों में मोटी रकम का सट्टा लगाया है. हालांकि इस मामले में अरबाज पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है और न ही वह आरोपी हैं.

पुलिस को इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के साथ अरबाज की तस्वीरें मिली थीं. जानकारी के मुताबिक, अरबाज ने इस साल आईपीएल में 2 करोड़ 80 लाख रुपये का सट्टा लगाया था. बताया जा रहा कि उन्हें इस साल काफी नुकसान हुआ है. अरबाज ने पिछले साल 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था.

पिछले महीने पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया. शुरुआती जांच में यह संकेत मिले हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकेट चल रहा था. इतना ही नहीं, डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी सट्टेबाजी रैकेट के लिंक मिलते दिख रहे हैं.

बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं

You May Also Like

English News