सड़कोंं पर टॉपलेस घूमती रही लड़की, नजर रुकी तो अवाक रह गए लोग

आप सड़क पर जा रहे हों और किसी खास किस्म के परिधान पर आपकी नजर अटक जाए तो क्या करेंगे। गौर से देखेंगे ना! कुछ ऐसा करने पर लंदन की सड़कोंं पर कुछ लोग अवाक रह गए। जानिए इस दिलचस्प मामले को।

सड़कोंं पर टॉपलेस घूमती रही लड़की, नजर रुकी तो अवाक रह गए लोग

 यह घटना लंदन की है जहां एक लड़की का पहनावा सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था। Kelly Klein नाम की यह मॉडल लगभग 10 मिनट तक सड़कों पर घूमती रही। लेकिन उसके परिधान में कुछ खास था और वो ही कहानी बना।

वैज्ञानिकों का दावा, कैंसर को न्यौता देते हैं तले-भुने आलू और ब्रेड

 Kelly ने अपने शरीर पर बॉडी पेंट के सहारे टॉप पेंट करवा रखा था। उनको देख कर समझ ही नहीं आ रहा था कि उन्होंने टॉप पहना भी है कि नहीं।
 अचंभेकी बात रही कि दस मिनट तक व्यस्त सड़क पर धूमने के बावजूद लोगों को ध्यान उस पर नहीं गया। Kelly के पहनावे पर कुछ ही लोगों का ध्यान गया और वो अवाक रह गए।
दरअसल  ऐसा ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट ‘Daily Mail’ के ऑनलाइन एक्सपेरीमेंट के लिया किया था।
 Kelly का कहना है, “शुरू में काफी अजीब लगता है। एक बार को आप भूल भी जाएं लेकिन जब लोग देखने लगते हैं तो आपको लगता है कि आपने कुछ भी कपड़े नहीं पहने हैं।”
 उनके शरीर को लंदन की जानी-मानी बॉडी पेंट आर्टिस्ट Sarah Ashleigh ने पेंट किया है। एक नकली टॉप पेंट करने में उन्हें दो घंटे का समय लग गया।
 उन्होंने ऐसा ही कुछ पिछले महीने भी किया था जब वह पेंट की हुई जींस पहन के घूमीं थीं। उस वक्त काफी कम लोग पहचान पाए थे कि उन्होंने असली जींस नहीं पहनी है।
 
loading...

You May Also Like

English News