सड़क पर अक्षय कुमार को देख संजय दत्त ने किया कुछ ऐसा…

‘अमानत’ और ‘ब्लू’ फिल्म में साथ-साथ काम कर चुके बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार व संजय दत्त एकबार फिर से चर्चाओं में हैं। जी हां, इस बार दोनों का दोस्ताना अंदाज सुर्खियों बटोर रहा है।लेकिन आपको जानकर ताज्जुब होगा कि भले ही दोनों के बीच आज गहरी दोस्ती हो गई हो मगर एक समय ऐसा था जब दोनों के बीच काफी दूरियां थी। यह वो वक्त था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार की तुलना में संजय दत्त ज्यादा बड़े स्टार के बतौर जाने जाते थे।

उस समय डायरेक्टर भी संजय दत्त को ही ज्यादा त्वज्जो दिया करते थे। तभी तो एकबार ‘अमानत’ फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय पर फिल्माए जाने वाले कुछ गानों और सीन को संजय दत्त ने निर्देशक से कहकर अपने ऊपर फिल्मा लिए थे। इस बात पर अक्षय मन ही मन संजय से नाराज भी हुए थे।

वहीं ‘ब्लू’ की शूटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। जी हां दोनों का ईगो खुलकर सामने आया था। फिल्म आधे से ज्यादा बन चुकी थी और आधी बाकी थी। शूटिंग के लिए जो डेट्स संजय देते अक्षय उस दिन काम के लिए राजी नहीं होते।

ऐसे ही अक्षय जिस दिन काम करना चाहते थे तो उस दिन संजय को कुछ न कुछ समस्या रहती। इस वजह से फिल्म के निर्देशक एंथनी डिसूजा को काफी परेशानी उठानी पड़ी थी। इतना सब होने के बाद क्या एक्सपेक्ट किया जा सकता है कि दोनों कभी पक्के दोस्तों की तरह मिलेंगे..?

आपका जवाब होगा नहीं। लेकिन ऐसा हुआ है। जी हां, दोनों की राह चलते मुलाकात हुई। दरअसल, अक्षय कुमार मुंबई स्थित सुबुरबान होटल से जुहु जा रहे थे। ठीक उसी समय संजय दत्त भी अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे।

संजय दत्त ने जैसे ही अक्षय कुमार की कार को देखा उन्होंने फौरन अपनी कार की रफ्तार बढ़ाकर अक्षय की कार को रुकवाया। इसके बाद दोनों ने बीच सड़क पर ही कार रोककर नीचे उतरकर मुलाकात की।

संजय दत्त ने जाते ही अक्षय कुमार को गले से लगाया। इस बीच दोनों के बीच कुछ बातचीत भी हुई। दो बड़े बॉलीवुड सितारों को इस दोस्ताना अंदाज में देखकर मौके पर खासी भीड़ जमा हो गई। इसलिए दोनों को जल्द ही वहां से जाना पड़ गया।

You May Also Like

English News