सड़क पर टहलता दिखा शेर तो लोगों की डर से निकली जान

खलीज टाइम्स की एक खबर की माने तो बीते सप्ताह बुधवार को कुवैत के एक इलाके में अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां से गुजर रहे लोगों आैर गाड़ियों से जा रहे सवारों ने देखा कि ट्रैफिक के बीच में अचानक एक शेर आ गया है। इस शेर को देख कर लोगों की हालत खराब हो गर्इ आैर वे डर से कांप गए। आनन फानन में स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों को खबर की गर्इ आैर उन्होंने वहां पहुंच कर शेर को काबू कर के हालात सामान्य किए। हांलाकि इस दौरान शेर ने किसी को भी कोर्इ नुकसान नहीं पहुंचाया। खलीज टाइम्स की एक खबर की माने तो बीते सप्ताह बुधवार को कुवैत के एक इलाके में अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां से गुजर रहे लोगों आैर गाड़ियों से जा रहे सवारों ने देखा कि ट्रैफिक के बीच में अचानक एक शेर आ गया है। इस शेर को देख कर लोगों की हालत खराब हो गर्इ आैर वे डर से कांप गए। आनन फानन में स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों को खबर की गर्इ आैर उन्होंने वहां पहुंच कर शेर को काबू कर के हालात सामान्य किए। हांलाकि इस दौरान शेर ने किसी को भी कोर्इ नुकसान नहीं पहुंचाया।     बेहोश करके पकड़ा शेर   समाचार पत्र ने कुवैत की एक न्यूज एजेंसी के हवाले से बताया कि कुवैत लिवस्टोक अथॉरिटी के अनुसार बुधवार को एक शेर वहां की कबाद डिस्ट्रिक्ट के रिहायशी क्षेत्र में आ गया था। इसके बाद स्थानीय पुलिस आैर सुरक्षा एजेंसियों को सूचना दी आैर वो तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे आैर शेर को पकड़ कर जू के अधिकारियों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि ट्रैंक्विलाइज़र यानि बेहोशी की दवाआें की मदद से इस शेर को पकड़ा गया।    जंगल के राजा के शहर में दौरे से हिल गया कैलीफोर्निया का एक इलाका यह भी पढ़ें    المجلس ✔ @Almajlliss  فيديو / أسد طليق في منطقة كبد .  1:24 PM - Aug 22, 2018 718 802 people are talking about this Twitter Ads info and privacy वीडियो हुआ वायरल    पहाड़ी शेर सो गया सोफे के पीछे आैर 6 घंटे तक उसके जागने का इंतजार करती रही महिला यह भी पढ़ें शेर के बारे में सूचना मिलते ही अल-नजदाह पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गर्इ थी। शेर को पकड़ने के बाद उन्होंने घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया। जल्दी ही वीडियो वायरल हो हो गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखने बाद लोग हैरान हो गए। लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए इसे बेहद डरावना बताया।   पालतू था शेर    खूबसूरत तोता आैर शेर इस रेस्टोरेंट में इन सबके बीच खाना परोसता है ये रेस्टोरेंट, पर लोग हैं क्यूं खफा यह भी पढ़ें सबसे अनोखी बात ये है कि इस शेर को पालतू बताया जा रहा है। मामले से संबंधित पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये पालतू शेर अपने मालिक के घर से भाग आया था। अब उस शख्स की तलाश की जा रही है, पकड़े जाने पर उसे तीन साल तक कि सजा हो सकती है क्योंकि कुवैत में जंगली जानवर को पालना अपराध है।

बेहोश करके पकड़ा शेर 

समाचार पत्र ने कुवैत की एक न्यूज एजेंसी के हवाले से बताया कि कुवैत लिवस्टोक अथॉरिटी के अनुसार बुधवार को एक शेर वहां की कबाद डिस्ट्रिक्ट के रिहायशी क्षेत्र में आ गया था। इसके बाद स्थानीय पुलिस आैर सुरक्षा एजेंसियों को सूचना दी आैर वो तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे आैर शेर को पकड़ कर जू के अधिकारियों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि ट्रैंक्विलाइज़र यानि बेहोशी की दवाआें की मदद से इस शेर को पकड़ा गया। 

वीडियो हुआ वायरल 

शेर के बारे में सूचना मिलते ही अल-नजदाह पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गर्इ थी। शेर को पकड़ने के बाद उन्होंने घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया। जल्दी ही वीडियो वायरल हो हो गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखने बाद लोग हैरान हो गए। लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए इसे बेहद डरावना बताया। 

पालतू था शेर 

सबसे अनोखी बात ये है कि इस शेर को पालतू बताया जा रहा है। मामले से संबंधित पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये पालतू शेर अपने मालिक के घर से भाग आया था। अब उस शख्स की तलाश की जा रही है, पकड़े जाने पर उसे तीन साल तक कि सजा हो सकती है क्योंकि कुवैत में जंगली जानवर को पालना अपराध है। 

You May Also Like

English News